जागरण संवाददाता, रुड़की : रुड़की लक्सर मार्ग पर लंढौरा कस्बे के पास एआरटीओ की गाड़ी को सामने से आ रहे एक डंपर ने टक्कर मार दी। हादसे में एआरटीओ समेत पूरी टीम घायल हो गई। घायलों को रुड़की के सिविल अस्पताल में उपचार दिलाने के बाद घर भेज दिया गया।

एआरटीओ कुलवंत सिंह चौहान मंगलवार की सुबह करीब चार बजे चेकिंग के लिए रुड़की लक्सर मार्ग पर निकले थे। सुबह करीब साढ़े चार बजे जैसे ही इनकी गाड़ी रुड़की -लक्सर मार्ग पर लंढौरा कस्बा के पास पहुंची तो अचानक सामने से आ रहे एक डंपर ने इनकी गाड़ी को टक्कर मार दी।

ग्रामीणों ने सभी घायलों को वाहन से बाहर निकाला

हादसे में एआरटीओ कुलवंत सिंह चौहान के अलावा कांस्टेबल लक्ष्मण धीरेंद्र एवं नीरज घायल हो गए। हादसा होते देख आसपास के ग्रामीण घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े। वहीं हादसे के बाद आरोपी चालक वाहन लेकर वहां से फरार हो गया। ग्रामीणों ने सभी घायलों को वाहन से बाहर निकाला। इस बीच पुलिस की पिकेट भी मौके पर पहुंच गई।

सभी घायलों को रुड़की के सिविल अस्पताल में उपचार दिलाया गया। उपचार के बाद सभी को घर भेज दिया गया है। किसी को भी हादसे में ज्यादा चोट नहीं आई है। वहीं इस मामले में अभी तक पुलिस को तहरीर नहीं मिली है। यह भी आशंका जताई जा रही है कि एआरटीओ के वाहन चालक को नींद की झपकी आई थी जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है। लेकिन अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। तहरीर मिलने पर पुलिस कार्रवाई की बात कह रही है।

कुछ माह पहले इसी मार्ग पर एसडीएम लक्सर की गाड़ी को ट्रक ने मारी थी टक्‍कर

इसी मार्ग पर एसडीएम लक्सर की गाड़ी को भी कुछ माह पहले एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी। जिसमें एसडीएम के वाहन चालक की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि एसडीएम गंभीर रूप से घायल हो गई थी। जिनका भी उपचार चल रहा है।

Edited By: Nirmala Bohra