देहरादून, जेएनएन। Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर अब तक के राजनीतिक घटनाक्रम के बीच भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने शिवसेना को आड़े हाथ लिया। उन्होंने शिवसेना पर जनता से धोखा करने का आरोप लगाया है। यही नहीं उप मुख्यमंत्री की शपथ लेने वाले अजीत पंवार पर भ्रष्टाचार के आरोपों का भी उन्होंने एक तरह से बचाव किया।

उत्तर प्रदेश से लेकर केंद्र तक की राजनीति में अहम पदों पर रहीं सांसद रीता बहुगुणा जोशी रविवार को देहरादून अपने पिता हेमवती नंदन बहुगुणा के जन्म शताब्दी समारोह में पहुंची थी। महाराष्ट्र में मौजूदा हालातों को लेकर पूछे गए सवाल पर जोशी ने शिवसेना को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि शिवसेना ने जो किया वह गलत था। ऐसा कर उन्होंने जनता को भी धोखा दिया है। 

रीता ने कहा कि जब प्रीपोल अलायंस शिवसेना कर चुकी थी तो फिर इतने कम अंकों के साथ उसने गलत मांग की। वहीं, शिवसेना को ऐसा करना था तो उन्हें प्रीपोल अलायंस नहीं करना चाहिए था। उसने जो किया है, उसको लेकर जनता में भी गुस्सा है। 

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र के सियासी घटनाक्रम पर बोले हरीश रावत, गवर्नर ने की केंद्रीय सत्ता की गुलामी

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में स्थायी सरकार केवल भाजपा ही दे सकती है। मीडिया ने उनसे सवाल किया कि नैतिकता की दुहाई देने वाली भाजपा जिन्हें भ्रष्टाचार पर घेर रही थी अब उनके ही साथ खड़ी दिख रही है। चुनाव से पहले हर मंच से एनसीपी नेताओं पर हमला किया पर अब उनके साथ सरकार बनाने में संकोच नहीं है। जिस पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री रहे तो उन पर कई इल्जाम लगे और तमाम जांच का उन्होंने बिना कुछ कहे सामना किया। जांच एजेंसियों को अपना काम करना है और वह करेंगी भी।

यह भी पढ़ें: जाट बिरादरी का देश के विकास में बड़ा योगदान: मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत

Posted By: Sunil Negi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस