Move to Jagran APP

Maharashtra Politics: महाराष्‍ट्र प्रकरण पर रीता बहुगुणा जोशी ने शिवसेना को लिया आड़े हाथ

Maharashtra Politics महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर अब तक के राजनीतिक घटनाक्रम के बीच भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने शिवसेना पर जनता से धोखा करने का आरोप लगाया है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Mon, 25 Nov 2019 03:24 PM (IST)Updated: Mon, 25 Nov 2019 08:42 PM (IST)
Maharashtra Politics: महाराष्‍ट्र प्रकरण पर रीता बहुगुणा जोशी ने शिवसेना को लिया आड़े हाथ
Maharashtra Politics: महाराष्‍ट्र प्रकरण पर रीता बहुगुणा जोशी ने शिवसेना को लिया आड़े हाथ

देहरादून, जेएनएन। Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर अब तक के राजनीतिक घटनाक्रम के बीच भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने शिवसेना को आड़े हाथ लिया। उन्होंने शिवसेना पर जनता से धोखा करने का आरोप लगाया है। यही नहीं उप मुख्यमंत्री की शपथ लेने वाले अजीत पंवार पर भ्रष्टाचार के आरोपों का भी उन्होंने एक तरह से बचाव किया।

loksabha election banner

उत्तर प्रदेश से लेकर केंद्र तक की राजनीति में अहम पदों पर रहीं सांसद रीता बहुगुणा जोशी रविवार को देहरादून अपने पिता हेमवती नंदन बहुगुणा के जन्म शताब्दी समारोह में पहुंची थी। महाराष्ट्र में मौजूदा हालातों को लेकर पूछे गए सवाल पर जोशी ने शिवसेना को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि शिवसेना ने जो किया वह गलत था। ऐसा कर उन्होंने जनता को भी धोखा दिया है। 

रीता ने कहा कि जब प्रीपोल अलायंस शिवसेना कर चुकी थी तो फिर इतने कम अंकों के साथ उसने गलत मांग की। वहीं, शिवसेना को ऐसा करना था तो उन्हें प्रीपोल अलायंस नहीं करना चाहिए था। उसने जो किया है, उसको लेकर जनता में भी गुस्सा है। 

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र के सियासी घटनाक्रम पर बोले हरीश रावत, गवर्नर ने की केंद्रीय सत्ता की गुलामी

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में स्थायी सरकार केवल भाजपा ही दे सकती है। मीडिया ने उनसे सवाल किया कि नैतिकता की दुहाई देने वाली भाजपा जिन्हें भ्रष्टाचार पर घेर रही थी अब उनके ही साथ खड़ी दिख रही है। चुनाव से पहले हर मंच से एनसीपी नेताओं पर हमला किया पर अब उनके साथ सरकार बनाने में संकोच नहीं है। जिस पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री रहे तो उन पर कई इल्जाम लगे और तमाम जांच का उन्होंने बिना कुछ कहे सामना किया। जांच एजेंसियों को अपना काम करना है और वह करेंगी भी।

यह भी पढ़ें: जाट बिरादरी का देश के विकास में बड़ा योगदान: मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.