Move to Jagran APP

घूमने को ऋषिकेश पहुंचा था शादीशुदा जोड़ा, मोबाइल में बात करते वक्‍त अचानक सुनाई दी चीख और गायब हो गई पत्‍नी

Rishikesh News पति के साथ ठहरी एक नव विवाहिता शनिवार की देर रात गंगा तट से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। घटनास्थल से मोबाइल और चप्पल बरामद हुई है पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

By Jagran NewsEdited By: Nirmala BohraPublished: Mon, 20 Mar 2023 08:11 AM (IST)Updated: Mon, 20 Mar 2023 08:11 AM (IST)
Rishikesh News: शिवपुरी कैंप से लापता हुई नंदिनी। साभार पुलिस

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश: Rishikesh News: ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग के शिवपुरी में स्थित पैराडाइज कैंप में पति के साथ ठहरी एक नव विवाहिता शनिवार की देर रात गंगा तट से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई।

loksabha election banner

नव विवाहिता कैंप के पास ही वीडियो कालिंग पर ननद के साथ बात कर रही थीं। उसकी एक चीख सुनाई दी, जिसके बाद वह लापता हो गई। घटनास्थल से मोबाइल और चप्पल बरामद हुई है, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

वीडियो कालिंग के जरिये ननद से बात कर रही थी विवाहिता

प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि पैराडाइज कैंप में हिमांशु पचौरी और उनकी पत्नी नंदिनी (20 वर्ष) निवासी ग्राम ऊसायनी, फिरोजाबाद, उत्तर प्रदेश शनिवार से ठहरे थे। नंदिनी और हिमांशु का विवाह इस वर्ष 10 फरवरी को हुआ था।

शनिवार की रात दोनों ने खाना खाया। जिसके बाद नंदिनी ने रात करीब 11 बजे अपने पति को कोल्डड्रिंक लेने के लिए भेजा। वह खुद मोबाइल पर वीडियो कालिंग के जरिये ननद से बातचीत कर रही थीं। बात करते-करते वह गंगा तट की ओर चली गई।

नंदिनी के चिल्लाने की आवाज सुनी

वहीं हिमांशु दुकान से लौट रहा था कि इस दौरान नंदिनी के चिल्लाने की आवाज सुनी। जिसके बाद आवाज खामोश हो गई। हिमांशु ने गंगा तट की ओर दौड़ लगा दी, मदद के लिए कैंप कर्मचारियों को भी बुला लिया। मौके पर एक पत्थर के ऊपर मोबाइल की लाइट चमक रही थी, थोड़ी दूरी पर एक चप्पल पड़ी थी, पर नंदिनी कहीं पर नहीं थीं।

हिमांशु का कहना है कि पास में पानी इतना भी ज्यादा नहीं था कि कोई इसमें डूब जाए। वहीं रविवार को सूचना पाकर हिमांशु के बड़े भाई विक्रम पचौरी, छोटी बहन व अन्य स्वजन पहुंच गए। पुलिस ने राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) की मदद से नंदिनी की गंगा में तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया।

आसपास क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज देख रही पुलिस

पूछताछ के दौरान कैंप कर्मियों ने पुलिस को बताया कि यहां आस-पास क्षेत्र में हाथी की भी आमद होती है। जांच के दौरान हाथी के कोई भी पैरों के निशान फिलहाल पुलिस को नहीं मिले हैं। पुलिस आसपास क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज भी देख रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.