जागरण संवाददाता, ऋषिकेश: Rishikesh News : ऋषिकेश हरिद्वार रेलवे ट्रैक पर श्यामपुर पुलिस चौकी के समीप योगा एक्सप्रेस अहमदाबाद से ऋषिकेश आ रही थी। इस ट्रेन के सामने कूदकर एक व्यक्ति ने जान दे दी। पुलिस मौके पर जांच कर रही है।

सोमवार की दोपहर श्यामपुर पुलिस चौकी से कुछ आगे अहमदाबाद से ऋषिकेश आने वाली योगा एक्सप्रेस जैसे ही यहां पहुंची एक व्यक्ति अचानक ट्रेन के आगे कूद गया। रेल की चपेट में आने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

रेल सेवा को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा

दुर्घटना के कारण रेल सेवा को कुछ देर के लिए यहां रोकना पड़ा। श्यामपुर पुलिस चौकी प्रभारी आदित्य सैनी ने बताया कि मृतक की पहचान विनोद भट्ट (40 वर्ष) पुत्र सत्य प्रकाश निवासी भल्ला फार्म श्यामपुर ऋषिकेश के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें : Uttarakhand News : डीजल विक्रम-आटो हटाये जाने के विरोध में ऋषिकेश में प्रदर्शन, फूंका सरकार का पुतला

यह हलवाई का काम करता था। रेलवे पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची, जो घटना की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है।

पूर्व सैनिक की पत्नी को जान से मारने की धमकी

वहीं हल्द्वानी में पूर्व सैनिक की पत्नी को फोन पर अज्ञात महिला ने जान से मारने की धमकी दी है। पीड़िता का आरोप है कि फोन करने वाली महिला उसकी सामाजिक छवि को खराब करने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें : Kashipur : पड़ोसी युवक करते थे छेड़छाड़, तंग छात्रा ने छोड़ा स्‍कूल, SDM ने दिया सुरक्षा का भरोसा तब हुई राजी

मामले की शिकायत भोटियापड़ाव पुलिस चौकी में की, लेकिन उसकी शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया। आवास विकास निवासी अनिता अरोरा ने अब शिकायत एसएसपी को पत्र भेजकर मांग की है।

उसका कहना है कि पति नौकरी के सिलसिले में बाहर रहते हैं और वह घर में अकेली बच्चों के साथ रहती है। महिला से उसे जान माल का खतरा है।

Edited By: Nirmala Bohra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट