Move to Jagran APP

गढ़वाली-कुमाऊंनी फिल्मों में काम करेंगे भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार, चुनाव में सीएम धामी का भी करेंगे प्रचार

रवि किशन उत्तराखंड में गढ़वाली और कुमाऊंनी फिल्में बनाएंगे। देवभूमि उत्तराखंड उन्हें शूटिंग के लिए खासी पसंद आई है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री जिस गति से आज आगे बढ़ रही है उत्तराखंड की फिल्मों को भी बढ़ावा देने के लिए विशेष प्रयास किए जाएंगे।

By Edited By: Published: Mon, 13 Dec 2021 11:04 PM (IST)Updated: Tue, 14 Dec 2021 03:48 PM (IST)
गढ़वाली-कुमाऊंनी फिल्मों में काम करेंगे भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार, चुनाव में सीएम धामी का भी करेंगे प्रचार
गढ़वाली-कुमाऊंनी फिल्मों में काम करेंगे भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार।

जागरण संवाददाता, देहरादून। फिल्म अभिनेता रवि किशन ने कहा कि वह उत्तराखंड में गढ़वाली और कुमाऊंनी फिल्में बनाएंगे। देवभूमि उत्तराखंड उन्हें शूटिंग के लिए खासी पसंद आई है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री जिस गति से आज आगे बढ़ रही है, उत्तराखंड की फिल्मों को भी बढ़ावा देने के लिए विशेष प्रयास किए जाएंगे। कहा कि उत्तर प्रदेश में जिस तरह फिल्मों की 70 से 80 प्रतिशत शूटिंग होती है, उत्तराखंड में भी इसी तरह होने लगेगी, क्योंकि शूटिंग के लिए बेहतर जगहों में से उत्तराखंड भी शामिल है। फिल्मों की अधिक शूटिंग होने से टूरिज्म को भी बढ़ावा मिलेगा।

loksabha election banner

देहरादून में बीते एक महीने से चल रही बालीवुड फिल्म 'बूंदी रायता' की शूटिंग के लिए पहुंचे अभिनेता व गोरखपुर सांसद रवि किशन सोमवार को ब्लेसिंग फार्म में पत्रकारों से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की वादियां इतनी खूबसूरत हैं कि यहां से जाने का मन नहीं करता। उत्तराखंड की पहचान प्राकृतिक सौंदर्य के रूप में तो हैै ही, साथ ही यहां रहने वालों की सादगी और अपनेपन ने उन्हें खासा प्रभावित किया। उन्होंने कहा कि स्थानीय कलाकारों को फिल्मों में मौका देने की बात हो या कलाकारों की अन्य समस्या पार्लियामेंट में वह इन मुद्दों को हमेशा ही उठाते आए हैं।

देवभूमि आकर करूंगा सीएम धामी का प्रचार

गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने कहा कि विधानसभा चुनाव को लेकर वह शूटिंग के बाद उत्तर प्रदेश जाएंगे और स्टार प्रचारक के तौर पर तीन महीने तक भाजपा का प्रचार करेंगे। इसके बाद वह विशेष रूप से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के प्रचार के लिए उत्तराखंड आएंगे और उनके साथ रहेंगे। आगामी विधानसभा चुनाव के नतीजे को लेकर कहा कि उन्हें अभी से ही जीत की उम्मीद नजर आ रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में बेहतर कार्य हो रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने सोमवार को विश्वनाथ कोरिडोर का उद्घाटन किया और क्षेत्र को गंदगी से आजाद किया।

फिल्म को टैक्स फ्री करने के लिए करेंगे बात

अभिनेता रवि किशन ने कहा कि मुख्यमंत्री से फिल्म बूंदी रायता को उत्तराखंड में टैक्स फ्री करने को लेकर वार्ता करेंगे। उन्होंने कहा कि फिल्म, वेबसीरीज में आपत्तिजनक दृश्य न हो इसका सभी को प्रयास करना चाहिए, जिससे दर्शक उसे परिवार के बीच बैठकर देख सकें।

मानवता की सीख को दर्शाती फिल्म है 'बूंदी रायता'

टीवी सीरियल भाभीजी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का किरदार निभा चुकी अभिनेत्री शिल्पा शिंदे फिल्म बूंदी रायता में अभिनेता हिमांश कोहली की बहन सिम्मी का किरदार निभा रही हैं। शिल्पा शिंदे ने कहा कि यह फिल्म मानवता की सीख को दर्शाती है। कहा कि उन्हें उत्तराखंड में प्रकृति के बीच स्वच्छ हवा के बीच रहने का मौका मिलना सौभाग्य है।

जिंदगी में मेहनत और ईमानदारी के दिन लंबे चलते हैं

रवि किशन ने युवाओं को जिंदगी की सीख के टिप्स दिए। कहा कि वर्तमान में लोग जिंदगी में शाटकर्ट से चलना पसंद करते हैं, जो शुरू में अच्छी लगती है, लेकिन अंत बुरा हो जाता है। वहीं, जो लोग कठिन परिश्रम और इमानदारी से कार्य कर आगे बढ़ते हैं उनकी जिंदगी अलग ही होती है। मनुष्य में ईमानदारी, मेहनत, माता पिता की सेवा करना, देश प्यार और स्वयं विश्वास, दूसरों की मदद के गुण होने चाहिए।

ब्लेंसिंग फार्म में हुई फिल्म की शूटिंग

बालीवुड फिल्म 'बूंदी रायता' की शूटिंग सोमवार को दून में पथरीबाग चौक स्थित ब्लेसिंग फार्म में हुई। जिसमें अभिनेता रवि किशन और शिल्पा शिंदे के कोर्ट मैरिज के बाद परिवार के बीच रिसेप्शन के कई दृश्य फिल्माए गए। राधिका जी फिल्म्स के बैनर तले निर्देशक कमल चंद्रा की फिल्म 'बूंदी रायता' में अभिनेता हिमांश कोहली, भोजपुरी अभिनेता रवि किशन व अभिनेत्री सोनाली सहगल, शिल्पा शिंदे मुख्य भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें- नगर निगम में फिल्माए गए बूंदी रायता के दृश्य, जनवरी तक इन जगहों पर होगी फिल्‍म शूटिंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.