जागरण संवाददाता, देहरादून: आइएसबीटी के निकट ट्रक की चपेट में आने से वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी जीतपाल बत्र्वाल की मौत हो गई। वहीं, उनका बेटा इस हादसे में घायल हो गया। उसे कोरोनेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

आइएसबीटी चौकी इंचार्ज राजीव धारीवाल ने बताया कि मोथरोवाला निवासी 65 वर्षीय जीतपाल बत्र्वाल अपने पुत्र विवेक बत्र्वाल के साथ मोटरसाइकिल से बुधवार रात करीब 10 बजे आइएसबीटी गए थे। वहां बिग बाजार के निकट ईटो से भरे ट्रक को ओवरटेक करते समय मोटरसाइकिल स्लिप हो गई। मोटरसाइकिल में पिछली सीट पर बैठे जीतपाल बत्र्वाल ट्रक के टायर के नीचे आ गए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। विवेक को भी हादसे में हल्की चोटें आई हैं। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। वहीं, पोस्टमार्टम के बाद वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी का शव स्वजनों को सौंप दिया गया। अभी तक मृतक के स्वजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर मिलने पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। मुजफ्फरनगर कांड के मुख्य गवाह थे जीतपाल

वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी जीतपाल बत्र्वाल उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी मंच के गढ़वाल मंडल के प्रभारी भी थे। उत्तराखंड आंदोलन में दिल्ली रैली के दौरान हुए मुजफ्फरनगर कांड में जीतपाल भी घायल हुए थे। वह मुजफ्फरनगर कांड में सीबीआइ के प्रमुख गवाह थे। चार वर्ष पहले ही वह शिक्षा विभाग से सेवानिवृत्त हुए थे। सड़क पार कर रहे व्यक्ति को कार ने कुचला

जागरण संवाददाता, देहरादून: बल्लूपुर फ्लाईओवर के पास सड़क पार कर रहे व्यक्ति की कार की चपेट में आने से मौत हो गई। कैंट कोतवाली पुलिस ने आरोपित वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इंस्पेक्टर विद्याभूषण नेगी ने बताया, बुधवार देर रात सूचना मिली कि बल्लूपुर फ्लाईओवर के पास एक व्यक्ति को किसी वाहन ने कुचल दिया है। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायल व्यक्ति को कोरोनेशन अस्पताल पहुंचाया। उसकी हालत काफी गंभीर थी। इलाज के दौरान व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान संतोष पाल मूल निवासी दरभंगा (बिहार) हाल निवासी चोरखाला कैंट के रूप में हुई। वहीं, घटनास्थल और उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने पर पता चला कि हादसा फॉ‌र्च्यूनर कार से हुआ है। हादसे के बाद कार चालक किशन नगर चौक की तरफ भाग गया। इंस्पेक्टर ने बताया कि कार चालक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021