देहरादून, जेएनएन। खेल महाकुंभ 2018 के तहत चल रही खेलकूद प्रतियोगिता की फुटबाल प्रतियोगिता के अंडर-14 और अंडर -17 बालक वर्ग में रायपुर ब्लॉक ने खिताबी जीत दर्ज की। 

पवेलियन मैदान में फुटबाल प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले खेले गए। बालक अंडर-14 वर्ग में फाइनल मुकाबला ब्लॉक रायपुर और ब्लॉक डोईवाला के बीच खेला गया। इसमें रायपुर ने डोईवाला को 1-0 से हराकर खिताब अपने नाम किया। 

रायपुर के लिए साहिल ने 21 वें मिनट में गोल किया। तीसरे स्थान के लिए विकासनगर टीम ने रोमांचक मुकाबले में सहसपुर को 6-5 से हराया। इसके बाद बालक वर्ग की अंडर-17 प्रतियोगिता में खिताबी मुकाबला ब्लॉक रायपुर और सहसपुर के बीच खेला गया। 

इसमें रायपुर ने सहसपुर को 1-0 से हरा कर खिताब कब्जाया। रायपुर के लिए निखिल ने 24 वें मिनट में गोल किया। तीसरे स्थान के लिए विकासनगर ने डोईवाला को 3-0 से हराया। 

इसके बाद बालक वर्ग की वॉलीबाल अंडर-19 में फाइनल मुकाबला रायपुर ए और स्टेडियम टीम के बीच खेला गया। जिसमें रायपुर ए ने स्टेडियम को 25-22, 25-20, 25-17 से हराकर खिताब जीता। इस मौके पर जिला युवा कल्याण अधिकारी एसएस गुसाईं, प्रेम सिंह रावत, व्यायाम प्रशिक्षक  प्रमोद चन्द्र पांडे, राजीव रावत समेत अन्य मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: सीके नायडू ट्रॉफी में जीत के लिए नागालैंड को 424 रन का लक्ष्य

यह भी पढ़ें: क्रिकेट में उत्तराखंड के खिलाड़ी मचा रहे धमाल, जानिए किस मैच में क्या हुआ

यह भी पढ़ें: बलूनी पैंथर्स को हरा शिवा क्रिकेट एकेडमी बना चैंपियन

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप