Move to Jagran APP

ऋषिकेश में फिल्‍म दिलवाले का शुरू हुआ विरोध

शाहरुख खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म दिलवाले का तीर्थनगरी में भी विरोध होने लगा है। नरेंद्र मोदी विचार मंच युवा शाखा ने इस फिल्म के प्रदर्शन पर विरोध जाहिर किया है।

By sunil negiEdited By: Published: Sun, 20 Dec 2015 02:18 PM (IST)Updated: Sun, 20 Dec 2015 02:19 PM (IST)

ऋषिकेश (देहरादून)। शाहरुख खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म दिलवाले का तीर्थनगरी में भी विरोध होने लगा है। नरेंद्र मोदी विचार मंच युवा शाखा ने इस फिल्म के प्रदर्शन पर विरोध जाहिर किया है।
नगर एकमात्र छवि ग्रह रामा प्लेस में 25 दिसंबर को शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले लगने वाली है। आज नरेंद्र मोदी विचार मंच के कार्यकर्ताओं ने थियेटर में पहुंचकर थियेटर मालिक अशोक अग्रवाल के समक्ष भविष्य में फिल्म के प्रदर्शन पर अपना विरोध प्रकट किया।

loksabha election banner

साथ ही चेतावनी दी कि यदि शाहरुख खान की फिल्म यहां प्रदर्शित हुई तो उसका सड़क पर उतरकर प्रदर्शन होगा। मंच कार्यकर्ताओं ने शाहरुख खान कि इस फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर तक शहर में ना लगाने की चेतावनी थिएटर स्वामी को दी। थियेटर मलिक ने आश्वासन दिया कि इस फिल्म का प्रदर्शन फिलहाल नहीं किया जा रहा है।

विरोध जताने वालों ने मंच के जिला अध्यक्ष अंकित चौहान, शिवम शर्मा, अमन शर्मा, देवेंद्र भट्ट, शुभम शर्मा, विकास अमन, खुराना गोपाल और शेखर मिश्रा आदि शामिल थे।
पढ़ें:-LIC का घटता मार्केट खतरे का संकेत : अजय त्यागी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.