Move to Jagran APP

मृतक की स्कूटी से मिले खून से सने कपड़े, युवती की तलाश जारी

जागरण संवाददाता, विकासनगर: कोतवाली अंतर्गत हरबर्टपुर-ढालीपुर रोड पर स्थित एक होटल में

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Mar 2018 08:00 PM (IST)Updated: Wed, 21 Mar 2018 08:00 PM (IST)
मृतक की स्कूटी से मिले खून से सने कपड़े, युवती की तलाश जारी

जागरण संवाददाता, विकासनगर: कोतवाली अंतर्गत हरबर्टपुर-ढालीपुर रोड पर स्थित एक होटल में युवक द्वारा आत्महत्या करने के मामले में नया मोड़ आ गया है। पुलिस जांच में युवक की स्कूटी की डिक्की से खून से सने कपड़े मिले हैं, जबकि युवक के शरीर पर एक भी चोट का निशान नहीं था। साथ ही होटल के कमरे से दो मोबाइल भी बरामद हुए, जिसमें से एक मोबाइल युवती का है। पुलिस की अभी तक की जांच के आधार पर अंदेशा जताया जा रहा है कि युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या की है। वहीं पुलिस लापता युवती की तलाश भी कर रही है।

loksabha election banner

देहरादून के कालीदास मार्ग आइआरएस कैंपस निवासी अमरदीप यादव 28 पुत्र जीपी यादव सोमवार शाम स्कूटी से हरबर्टपुर-ढालीपुर मार्ग स्थित एक होटल में पहुंचा और कमरा नंबर 103 में ठहरा। वहां युवक ने शराब के साथ सल्फास मिलाकर आत्महत्या कर ली। मंगलवार को पुलिस ने युवक का शव कमरे में बाथरूम के दरवाजे के पास से बरामद किया। कमरे से शराब व सल्फास की गोलियां, दो मोबाइल फोन बरामद किए, जिसमें से एक मोबाइल पर प्रोफाइल युवती की थी। जिसके आधार पर पुलिस अंदाजा लगा रही है कि यह मोबाइल युवती का होगा। पुलिस ने मामले में पूछताछ की तो मृतक युवक के परिजनों ने बताया कि अमरदीप विकासनगर चौकी क्षेत्र के एक गांव की युवती से प्रेम करता था जो देहरादून की इनामुल्ला बि¨ल्डग में अपनी मौसी के पास रहती है। युवती दूसरे समुदाय की है तो दोनों के ही परिजन इस रिश्ते के खिलाफ थे। करीब पांच पहले अमरदीप की बनारस निवासी युवती से शादी हुई थी। लेकिन उसके बाद भी अमरदीप प्रेमिका से मिलता रहा। पुलिस के अनुसार युवती भी गत 19 मार्च से लापता है। युवती के परिजनों ने उसकी देहरादून कोतवाली की लक्खीबाग चौकी में गुमशुदगी दर्ज कराई है। युवती सेलाकुई के एक स्टोर में काम करती थी। 19 मार्च को युवती परिजनों से ड्यूटी पर जाने की बात कहकर घर से निकली थी, जबकि युवती ने उस दिन स्टोर संचालक से छुट्टी ली हुई थी। पुलिस ने दोनों मोबाइल को सर्विलांस पर लगाया तो उनकी अंतिम लोकेशन मसूरी की निकली। जबकि उसके बाद मोबाइल फ्लाइट मोड पर कर दिए गए। पुलिस अंदाजा लगा रही है कि युवक व युवती स्कूटी से मसूरी पहुंचे होंगे। सभी कड़ियों को जोड़ते हुए पुलिस ने बुधवार को मसूरी व जुड्डो मार्ग पर यमुना किनारे खाई में सर्च अभियान चलाया, लेकिन युवती का कोई सुराग हाथ नहीं लगा। कोतवाल एसएस नेगी व एसएसआइ बलदेव कंडियाल के अनुसार अभी तक लापता युवती के बारे में कोई सुराग नहीं मिल पाया है। खून से सने कपड़ों को जांच के लिए लैब भेजा जाएगा। वहीं पुलिस ने होटल के सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए, लेकिन उसमें युवक अकेला ही होटल में आता हुआ दिखाई दिया। एसपी देहात सरिता डोभाल ने कहा कि जब तक युवती का पता नहीं चल जाता, तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता।

हरबर्टपुर से खरीदे नए कपड़े

खून से सने कपड़े बदलने को अमरदीप ने 19 मार्च को हरबर्टपुर की एक दुकान से सड़क हादसे में घायल होने की बात कहते हुए नया पैजामा व टीशर्ट खरीदी। रास्ते में कपड़े बदलने के बाद खून से सने कपड़े स्कूटी में रखे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.