Move to Jagran APP

देहरादून के तहसील चौक पर हुई 75 हजार की लूट मामले में पुलिस के हाथ खाली

तहसील चौक पर महिला से 75 हजार लूटकर फरार हुए युवक का अभी तक भी कोई पता नहीं लग पाया है। रात भर पुलिस युवक की तलाश में इधर-उधर भटकती रही लेकिन पुलिस के हाथ कोई पुख्ता सुराग नहीं लग पाया है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 12:58 PM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 12:58 PM (IST)
देहरादून के तहसील चौक पर हुई 75 हजार की लूट मामले में पुलिस के हाथ खाली
देहरादून के तहसील चौक पर हुई 75 हजार की लूट मामले में पुलिस के हाथ खाली।

देहरादून, जेएनएन। देहरादून के तहसील चौक पर महिला से 75 हजार लूटकर फरार हुए युवक का अभी तक भी कोई पता नहीं लग पाया है। रात भर पुलिस युवक की तलाश में इधर-उधर भटकती रही, लेकिन पुलिस के हाथ कोई पुख्ता सुराग नहीं लग पाया है।

loksabha election banner

युवक की तलाश में जुटी पुलिस का कहना है कि अधिकतर दुकानों में कैमरे या तो बंद थे या फिर उन्होंने दुकानों के बाहर कैमरे नहीं लगाए हुए थे। इसके अलावा जिन्होंने कैमरे लगाए थे वह रात को दुकान बंद करते समय अपने कैमरे बंद करके चले गए। जिन कैमरों में युवक की तस्वीर आई है उन्हीं की मदद से कड़ियां जोड़कर पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

आपको बता दें कि टर्नर रोड निवासी नजमा राव ने सोमवार को राजपुर रोड स्थित एक ज्वेलरी शोरूम में गहने खरीदने के लिए गई थीं। पर पैसे कम होने के कारण वो गहने नहीं खरीद पाई और फिर मंगलवार को पैसे लेकर दोबोरा पति के साथ बाजार चली गईं। नजमा के पति उन्हें घंटाघर चौक पर छोड़ अपने काम से चले गए। जैसे ही नजमा तहसील चौक पर आई तो उनका मन बगल गया और उन्होंने गहने नहीं खरीदने का फैसला किया। वो घर के लिए विक्रम में चढ़ने ही लगी थी कि एक युवक ने उन्हें धक्का देककर गिरा दिया और दूसरा युवक ने बैग में रखे छोटे पर्स को लेकर फरार हो गया। 

वहां मौजूद दुकानदारों और चौक पर तैनात पुलिस कर्मी ने उन्हें पकड़ने की कोशिश भी की, लेकिन सफल नहीं हो पाए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने क्षेत्र में नाकेबंदी कर दी। सीओ सिटी शेखर चंद्र सुयाल ने बताया कि महिला से पैसे लूट गए हैं, लेकिन रकम कितनी है, इस बारे में अभी शुरुआती जानकारी ही मिल पाई। जिस तरह से वारदात हुई है, उससे साफ है कि बदमाशों को महिला के पास रकम होने की जानकारी थी। 

यह भी पढ़ें: देहरादून: तहसील चौक पर महिला को धक्का देकर 75 हजार लूटे, पुलिस ने की नाकेबंदी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.