जागरण संवाददाता, विकासनगर। कोतवाली अंतर्गत केसरबाग में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान एक पक्ष ने जानलेवा हमले का प्रयास कर चार व्यक्तियों को लहूलुहान कर दिया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी। एक पक्ष ने एक परिवार के चार सदस्यों पर जानलेवा हमले का प्रयास करने के आरोप में तीन व्यक्तियों के विरुद्ध तथा दूसरे पक्ष ने दो युवकों पर मारपीट, गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कोतवाली विकासनगर क्षेत्र के केसरबाग में सोमवार को दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर मारपीट हो गई। एक पक्ष के प्रमोद कुमार निवासी वार्ड पांच आशीर्वाद एन्क्लेव केसरबाग बाबूगढ़ ने तहरीर में कहा कि आनंद सिंह रावत पत्नी, पुत्र व पुत्री के साथ उनके परिवार पर जानलेवा हमले का प्रयास किये। इसमें प्रमोद, उनकी पत्नी, साला दीपक और सास को चोट आई। इस दौरान आरोपितों ने उनको जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए भद्दी गालियां भी दी।

पुलिस ने चारों आरोपितों के खिलाफ एससी एसटी एक्ट, जानलेवा हमले के प्रयास, मारपीट, गाली गलौज का मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की विवेचना पुलिस क्षेत्राधिकारी वीडी उनियाल कर रहे हैं। वहीं दूसरे पक्ष के आनंद सिंह रावत निवासी केसरबाग ने दी तहरीर में कहा कि इवेंद्र नेगी और प्रमोद निवासी केसरबाग ने उनके परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट, गाली गलौज की और जान से मारने की धमकी देकर गए। तहरीर के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मामले की जांच जांच बाजार चौकी प्रभारी विवेक भंडारी कर रहे हैं। कोतवाल प्रदीप बिष्ट के अनुसार जांच के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:- करंट से मौत होने पर ऊर्जा निगम के प्रबंध निदेशक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Edited By: Sunil Negi