Move to Jagran APP

आर्थिक तंगी के कारण परिवार को खत्म करना चाहता था आरोपित Dehradun News

ज्वालापुर गांव में अपने बच्चों की हत्या करने वाले आरोपित राम सिंंह उर्फ मान सिंंह ने पुलिस को बताया कि आर्थिक तंगी के कारण उसने अपने पूरे परिवार की हत्या करने का प्लान बनाया था।

By Edited By: Published: Thu, 01 Aug 2019 03:00 AM (IST)Updated: Thu, 01 Aug 2019 11:08 AM (IST)
आर्थिक तंगी के कारण परिवार को खत्म करना चाहता था आरोपित Dehradun News
आर्थिक तंगी के कारण परिवार को खत्म करना चाहता था आरोपित Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। डोईवाला क्षेत्र के नागल ज्वालापुर गांव में अपने बच्चों की हत्या करने वाले आरोपित राम सिंह उर्फ मान सिंह ने पुलिस को बताया कि आर्थिक तंगी के कारण उसने अपने पूरे परिवार की हत्या करने का प्लान बनाया था। वहीं पुलिस ने हिमालयन हॉस्पिटल जौलीग्रांट से डिस्चार्ज होने पर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपित भी यहां पर उपचार चल रहा था। आरोपित के खिलाफ उसके साले ने डोईवाला कोतवाली में हत्या व विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। 

loksabha election banner

विदित है कि बीते मंगलवार को नागल ज्वालापुर ग्राम सभा के मेहरा बस्ती में आरोपित 45 वर्षीय राम सिंह उर्फ मान सिंह पुत्र खुशीराम ने घर में सोते हुए अपने तीनों बच्चों व पत्नी पर लाठी-डंडों व चाकू से हमला कर दिया। इसमें विनय व मुस्कान ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पत्नी और एक पुत्री गंभीर रूप से घायल हो गई। 

उसके बाद आरोपित ने पंखे से फंदा लाकर आत्महत्या करने की कोशिश भी की। आरोपित के साथ आरोपित की पत्नी और बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां आरोपित की पत्नी रीना देवी और पुत्री भूमिका की स्थिति नाजुक बनी हुई है। 

कोतवाल राकेश सिंह गुसाईं ने बताया कि घायल रीना देवी के भाई रजनीश कुमार पुत्र जयपाल निवासी बाढ़वाला विकास नगर की तहरीर पर आरोपी राम सिंह के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया था। हॉस्पिटल से डिस्चार्ज के बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। 

कोतवाल ने बताया कि आरोपी राम सिंह ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि आर्थिक तंगी के कारण उसने अपने पूरे परिवार को समाप्त करने के लिए उन पर जानलेवा हमला किया। जब उसे लगा कि सब मर गए तो उसके बाद उसने खुद भी वह पंखे से लटक जान देने की कोशिश की थी।

यह भी पढ़ें: परिवार पर हमला कर दो बच्चों की हत्या करने की वजह तलाशना चुनौती Dehradun News

यह भी पढ़ें: पूरे परिवार का कत्‍ल करने की कोशिश, दो बच्‍चों की मौत; पत्‍नी और एक बच्‍ची की हालत नाजुक

यह भी पढ़ें: पौड़ी में दो दोस्तों के अधजले शव बरामद, हत्या की आशंका; एक हिरासत में

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.