Move to Jagran APP

नाबालिग से कुकर्म का मामला, मदरसे का शिक्षक गिरफ्तार

डोर्इवाला के एक मदरसे में बच्चे से कुकर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Wed, 23 Jan 2019 08:16 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jan 2019 08:16 PM (IST)
नाबालिग से कुकर्म का मामला, मदरसे का शिक्षक गिरफ्तार
नाबालिग से कुकर्म का मामला, मदरसे का शिक्षक गिरफ्तार

डोईवाला, जेएनएन। डोईवाला कोतवाली में एक बच्चे से कुकर्म का मामला सामने आया है। पीड़ित बच्चे के परिजनों ने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है। फिलहाल, पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित और पीड़ित दोनों ही मुरादाबाद जिले के हैं।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार गांव ढकिया, थाना ढिल्लारी, मुरादाबाद निवासी हाफिज शौकीन पुत्र जाहिद तेलीवाला मदरसे में बच्चों को पढ़ाता था। कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक योगेंद्र सिंह गुसाईं ने बताया कि 20 जनवरी को मदरसे में पढ़ाने वाले शौकीन ने बच्चे के साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित बच्चा किसी तरह मदरसे से भागकर अपने घर मुरादाबाद पहुंच गया। जब उसने अपने पिता और परिजनों को आरोपित की इस घिनौनी हरकत के बारे में बताया तो उनके भी होश उड़ हो गए। 

बच्चे ने बताया कि इससे पहले भी हाफिज शौकीन ने उसके साथ कुकर्म किया। पुलिस ने बताया कि बुधवार को पीड़ित बच्चे के पिता ने आरोपित के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपित को तेलीवाला से गिरफ्तार कर लिया। 

कोतवाल राकेश सिंह गुसाईं ने बताया कि मदरसे में लगभग 240 बच्चे पढ़ते हैं। जिसमें से 40 बच्चे बाहर के हैं, जबकि 200 बच्चे स्थानीय हैं। जो मदरसे में पढ़ाई करने के बाद अपने घर चले जाते हैं। उन्होंने कहा कि पीड़ित बच्चे का मेडिकल कराया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: पीड़िता के मेडिकल के बाद मीटू प्रकरण में गवाहों के बयान शुरू

यह भी पढ़ें: मीटू प्रकरण में पुलिस ने कराया पीड़िता का मेडिकल

यह भी पढ़ें: देवरों ने महिला से की दुष्कर्म की कोशिश, बच्चों के जागने पर हुए फरार; मुकदमा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.