Move to Jagran APP

एडवेंचर कैंप में पांच माह पहले हुर्इ युवती की हत्या का खुलासा, प्रेमी गिरफ्तार

पुलिस ने गैर इरादतन हत्या के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। दरअसल, युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को अत्यधिक शराब पिला दी थी, जिससे उसकी मौत हो गर्इ।

By Edited By: Published: Fri, 15 Jun 2018 08:39 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jun 2018 05:24 PM (IST)
एडवेंचर कैंप में पांच माह पहले हुर्इ युवती की हत्या का खुलासा, प्रेमी गिरफ्तार

ऋषिकेश, [जेएनएन]: नरेंद्रनगर थाना क्षेत्र के एक एडवेंचर कैंप में पांच माह पूर्व हुई युवती की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने गैर इरादतन हत्या के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। यह युवक मृतका का प्रेमी था और युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए प्रेमी ने उसे अत्याधिक शराब पिला दी, जिससे उसकी मौत हो गई थी। 

loksabha election banner

नरेंद्रनगर थाना क्षेत्र में घुघताणी स्थित मूनलाइट कैंप में एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। इस मामले में युवती के पिता पानी की टंकी ढालवाला निवासी कुंवर सिंह बिष्ट ने 30 जनवरी 2018 को मुनिकीरेती पुलिस को तहरीर दी थी। उन्होंने बेटी मेघा बिष्ट के ब्वॉयफ्रेंड, उसकी सहेली और उसके मंगेतर पर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप था कि 26 जनवरी की शाम को मेघा बिष्ट और उसकी सहेली अपने-अपने बॉयफ्रेंड के साथ घुघताणी स्थित मूनलाइट कैंप में गए थे, जहां अगले दिन मेघा का शव बरामद हुआ था। परिजनों ने मेघा की हत्या की आशंका जताई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कुछ पता न लग पाने के बाद पुलिस द्वारा मृतका का बिसरा परीक्षण के लिए प्रयोगशाला भेजा गया। जहां से प्राप्त रिपोर्ट में मृतका की मौत अत्यधिक शराब के सेवन से होने की पुष्टि हुई।

उधर, पुलिस की विवेचना में इस बात की पुष्टि हुई कि अमन शर्मा ने मेघा से शारीरिक संबंध बनाने के उद्देश्य से उसे अत्यधिक मात्रा में शराब पिलाई थी, जिससे उसकी मौत हो गर्इ। पुलिस ने आरोपित अमन शर्मा पुत्र प्रवीण शर्मा निवासी सोमेश्वर नगर ऋषिकेश को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है। 

युवती को मृत छोड़कर आ गये थे साथी 

छह माह पूर्व एडवेंचर कैंप में युवती की संदिग्ध मौत के बाद यह मामला पूरी तरह से पहेली बन गया था। शुरूआत में तो परिजनों को यह भी पता नहीं चल पाया था कि आखिर मेघा घुघताणी के एडवेंचर कैंप में कैसे पहुंची। उसकी सहेली ने मेघा के परिजनों को जब उसके बेहोश होने की बात बताई तो परिजन भी सकते में आ गए थे। मेघा की सहेली व अन्य दोस्त उसे कैंप में ही मृत छोड़कर वहां से चले गए थे। जिसके बाद परिजनों का शक उन पर गहरा हो गया।

थाना प्रभारी निरीक्षक मुनिकीरेती आरके सकलानी ने बताया कि 26 जनवरी की शाम को मेघा बिष्ट ओर उसकी सहेली अपने-अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ कार में पहले बैराज की ओर गए थे। जहां मेघा ओर उसके ब्वॉयफ्रेंड अमन शर्मा और मधु नेगी के बॉयफ्रेंड जसविंदर सिंह निवासी डोईवाला ने शराब पी।

इसके बाद चारों अमन शर्मा के कहने पर मून लाइट कैंप घुघताणी गए। यहां अमन शर्मा द्वारा मेघा बिष्ट को और शराब पिलाई गई। अत्यधिक शराब पीने से रात में ही मेघा बिष्ट की तबीयत बिगड़ गई थी। जिसके बाद अमन शर्मा, मेघा बिष्ट को कैंप में अकेला छोड़कर उसकी दोस्त व जसविंदर के कैंप में सोने चला गया। सुबह पांच बजे फिर अमन शर्मा जब मेघा के कैंप पहुंचा तो मेघा अपने बिस्तर पर मृत पड़ी थी। जिसके बाद घबराकर तीनों सुबह ही कैंप छोड़कर भाग गए थे।

यह भी पढ़ें: रामनगर में युवक की निर्मम हत्या, मुकदमा दर्ज

यह भी पढ़ें: बीच रास्ते पर पड़ी मिली खून से सनी लाश, हत्या की आशंका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.