ऋषिकेश, जेएनएन। थाना मुनिकीरेती के ढालवाला क्षेत्र में सुनसान गलियों में स्कूली छात्राओं और युवतियों के साथ छेड़छाड़ करने वाले युवक को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस युवक को धर दबोचने के लिए पुलिस को तीन टीम बनानी पड़ी। 

दरअसल, मुनिकीरेती के ढालवाला क्षेत्र में वर्धमान फैक्ट्री के साथ लगी सुनसान गली में छात्राओं और युवतियों के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया। बताया गया कि यहां की संकरी गलियों में एक युवक अक्सर युवतियों के साथ छेड़छाड़ करता है। गलियों में लगी स्ट्रीट लाइट भी शरारती तत्वों ने तोड़ दी है। विशेषकर शाम ढलने के बाद यहां की गलियां महिलाओं के लिए असुरक्षित हो गई थी।

गंगोत्री विहार से बसंत विहार जाते हुए सोमवार की शाम एक युवती के साथ छेड़छाड़ की घटना हुई। युवती ने पुलिस में मामला दर्ज कराया। थाना प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि इस मनचले युवक की तलाश के लिए पुलिस की तीन टीमें बनाई गई। इन टीमों का प्रभारी चौकी इंचार्ज विनोद कुमार को बनाया गया। संबंधित क्षेत्र में पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया।

यह भी पढ़ें: खाना बनाने से किया इनकार तो पत्नी को पीटा, फिर गुस्साई महिला ने पति को जड़े थप्पड़

फैक्ट्री में काम करने वाले एक मजदूर ने पुलिस को बताया कि संबंधित हुलिया वाला एक युवक गंगोत्री विहार ढालवाला के आसपास कहीं किराए में रहता है। पुलिस ने आरोपित की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया। शिकायत करने वाली युवती ने भी युवक की पहचान की। पुलिस ने बताया कि टिकेश कुमार पुत्र कृपाल सिंह निवासी भटियाणा खुशालपुर थाना धामपुर जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें: आधी रात को महिला के घर में घुसा सिपाही, छेड़छाड़ का आरोप

Posted By: Raksha Panthari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप