Move to Jagran APP

स्कूटी सवारों को रौंदने वाला कार चालक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश: एक माह पूर्व एम्स मार्ग पर स्कूटी सवार दो युवकों को टक्कर मारने

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Nov 2018 08:40 PM (IST)Updated: Sun, 11 Nov 2018 08:40 PM (IST)
स्कूटी सवारों को रौंदने वाला कार चालक गिरफ्तार
स्कूटी सवारों को रौंदने वाला कार चालक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश: एक माह पूर्व एम्स मार्ग पर स्कूटी सवार दो युवकों को टक्कर मारने वाले कार चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस दुर्घटना में स्कूटी सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस ने उस कार को भी बरामद कर लिया है, जिससे यह दुर्घटना हुई थी।

loksabha election banner

बता दें कि बीती 12 अक्टूबर को वीरभद्र मार्ग पर एक तेज रफ्तार कार ने स्कूटी पर सवार दो युवकों को टक्कर मार दी थी। जिसमें स्कूटी सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी। उनकी पहचान कुबेर चंद्र पुत्र धनीराम निवासी गजारी, कोटाबाग, कालाढुंगी नैनीताल व रोहित पुत्र रामप्रसाद निवासी कृष्णा नगर कॉलोनी आइडीपीएल के रूप में हुई थी। इस मामले में मृतक कुबेर चंद्र के पिता धनीराम ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ ऋषिकेश कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने वीरभद्र मार्ग सहित आसपास के सभी मार्गों पर लगे करीब 86 सीसीटीवी कैमरों की जांच की, जिसके आधार पर पुलिस को एक आइ-10 कार यूके 07एजेड- 5137 की पहचान करने में सफलता मिली। रविवार को पुलिस ने विस्थापित क्षेत्र में बाल विद्या मंदिर के समीप उक्त आइ-10 कार को झाड़ियों से बरामद किया। कार में मिले कागजातों के आधार पर पुलिस ने कार स्वामी विनोद रावत पुत्र सूरत ¨सह रावत निवासी गली नं. 3, बी ब्लॉक विस्थापित कॉलोनी को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि घटना के दिन वह दिल्ली से अपने घर आ रहा था। अचानक एम्स के समीप उसकी कार से यह दुर्घटना हो गई। आरोपित ने बताया कि घटना के बाद वह इतना डर गया था कि उसने अपने घर में भी इसकी जानकारी नहीं दी और कार को झाड़ियों में छुपा दिया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रीतेश शाह ने बताया कि इस दुर्घटना का कोई भी प्रत्यक्षदर्शी नहीं था, जिससे दुर्घटना करने वाली कार को ढूंढ पाना संभव नहीं था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.