विकासनगर, जेएनएन। पुलिस ने चेकिंग के दौरान डाकपत्थर बस अड्डे के पास से सहारनपुर के एक युवक को दस ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित छात्रों को मादक पदार्थ बेचने की फिराक में विकासनगर क्षेत्र में आया था। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। 

शनिवार रात डाकपत्थर चौकी पुलिस चौकी इंचार्ज शिशुपाल राणा टीम के साथ डाकपत्थर बस अड्डे के समीप चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान एक युवक की गतिविधि उन्हें संदिग्ध लगी। 

पुलिस को देखकर युवक भागने लगा, पुलिस ने पकड़कर उसकी तलाशी ली तो उसके पास से दस ग्राम स्मैक बरामद की गयी। पूछताछ में आरोपित ने अपनी पहचान मोहम्मद आदिल 24 पुत्र आबिद निवासी बेहट रोड बावेल बुजुर्ग ताजपुरा थाना बेहट जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश के रूप में बतायी। विकासनगर कोतवाल प्रदीप बिष्ट के अनुसार आरोपित को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया है। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: पुलिस ने तीन युवकों को स्मैक के साथ किया गिरफ्तार Dehradun News

अवैध खनन कर रही जेसीबी सीज

मसूरी वन प्रभाग ने झड़ीपानी क्षेत्र में अवैध खनन कर रही जेसीबी को सीज किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार झड़ीपानी के पुराने टोल चौकी के समीप जेसीबी अवैध रूप से खनन कर प्लाटिंग की जा रही थी। सूचना मिलने पर मसूरी वन प्रभाग की टीम पहुंची और जेसीबी को सीज कर ब्रुकलैण्ड स्थित प्रभागीय वनाधिकारी कार्यालय परिसर लेकर आए। वहीं चालक को भी हिरासत में ले लिया। वन दारोगा जगजीवन लाल ने बताया कि जेसीबी संचालक के खिलाफ वन अधिनियम के अनुसार उचित कार्रवाई जाएगी।

 यह भी पढ़ें: विकासनगर में तीस लीटर कच्ची शराब के साथ दो लोग गिरफ्तार

Posted By: Sunil Negi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस