Move to Jagran APP

Nupur Sharma Controversy: रुड़की में भाजपा नेता ने समर्थन में इंटरनेट मीडिया पर की पोस्‍ट तो मिलने लगी जान से मारने की धमकी, दी तहरीर

Nupur Sharma Controversy भाजपा नेता गौरव त्यागी ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी है कि उन्‍हें फोन पर लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है। पहले भी वह इस संबंध में पुलिस को सूचना दे चुके हैं लेकिन अभी तक कार्रवाई नहीं की गई है।

By Nirmala BohraEdited By: Published: Wed, 29 Jun 2022 12:14 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jun 2022 12:14 PM (IST)
Nupur Sharma Controversy: रुड़की में भाजपा नेता ने समर्थन में इंटरनेट मीडिया पर की पोस्‍ट तो मिलने लगी जान से मारने की धमकी, दी तहरीर
Nupur Sharma Controversy: भाजपा नेता गौरव त्यागी ने पुलिस को तहरीर दी

जागरण संवाददाता,रुड़की : Nupur Sharma Controversy : भाजपा से निलंबित प्रवक्ता नुपूर शर्मा के पक्ष में इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट डालने के मामले में भाजपा नेता को सिर कलम करने की धमकी मिली है।

loksabha election banner

अलग-अलग नंबरों से मैसेज भेजकर और फोन पर उनकी व परिवार की हत्या करने की धमकी दी गई है। पीड़ित ने बुधवार को इस संबंध में कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

उदयपुर में हुई घटना के बाद भाजपा युवा मोर्चा के मंडल उपाध्यक्ष गौरव त्यागी और उनका परिवार भी सुरक्षा को लेकर चिंतित है। बुधवार को गंगनहर कोतवाली पहुंचे भाजपा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष गौरव त्यागी ने बताया कि नुपूर शर्मा के पक्ष में उन्होंने एक पोस्ट इंटरनेट मीडिया पर डाली थी, इसे लेकर कई तरह की प्रतिक्रिया भी आई थीं।

इसके बाद उनको फोन कर सिर कलम करने की धमकी दी गई। वाट्सएप पर धमकी भरे मैसेज भेजे गए। हर बार नए नंबर से उनको और उनके परिवार को मारने की धमकी दी जा रही है। उन्होंने इस संबंध में कार्रवाई की मांग की है।

इस मौके पर भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश मीडिया प्रभारी गौरव कौशिक, मोहित राष्ट्रवादी मौजूद रहे। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऐश्वर्य पाल ने बताया कि मामले में जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

उदयपुर की घटना दुर्भाग्यपूर्ण: निशंक

पूर्व केंद्रीय मंत्री और हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने कलियर मंडल की कार्यसमिति के दौरान राजस्थान के उदयपुर में हुई घटना पर आक्रोश जताया है। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना नहीं होनी चाहिए थी। राज्य सरकार को समय रहते इस पर कार्रवाई करनी थी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूरे देश से खत्म हो चुकी है। जहां पर बची भी हैं उसकी तुष्टिकरण की राजनीति उसको समाप्त कर देगी। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं के बारे में भी बताया।

इस मौके पर भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश गिरी, भाजपा की मंडल अध्यक्ष राजबाला सैनी, पूर्व विधानसभा प्रत्याशी मुनीष सैनी, पूर्व दायित्वधारी श्यामवीर सैनी, मोहित अग्रवाल, नीलम रानी, वीरेंद्र आर्य, बृजपाल धीमान , नीलम रानी, श्याम सिंह, अमित सैनी आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें :-  Udaipur Murder Case : कन्‍हैया की हत्या के बाद उत्‍तराखंड में भी उबाल, हिंदू संगठनों ने निकाला जुलूस, की कड़ी कार्रवाई की मांग


यह भी पढ़ें :- Agnipath Scheme : उत्‍तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने निकाली पदयात्रा, कहा- सालों से तैयारी कर रहे युवाओं को लगा झटका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.