ऋषिकेश, जेएनएन। पूर्व मुख्यमंत्री व हरिद्वार सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने पाकिस्तान को खुले शब्दों में चेतावनी दी। कहा कि यदि अब भी वह ओछी हरकतों से बाज न आया और आतंकी गतिविधियों को बढ़ावा देना बंद न किया तो हमारी सेना पाकिस्तान का दुनिया से नामों निशान मिटा देगी।

छिद्दरवाला में आयोजित पूर्व सैनिकों के कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री व हरिद्वार सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने पूर्ववर्ती कांग्रेस केंद्र सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हम कभी कमजोर नहीं रहे, हमारा नेतृत्व कमजोर रहा है। 

यही वजह है कि अब तक हम मैदान में जीते और टेबल पर हारे हैं। अब ऐसा नहीं होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दृढ़ इच्छा शक्ति वाले हैं। पाकिस्तान को करारा जवाब मिला है। इस बार फिर से पाकिस्तान ने कोई हरकत की तो वह इतिहास बन जाएगा। उन्होंने कहा कि भारत की नीतियों से पाकिस्तान पूरी दुनिया में अलग-थलग पड़ चुका है।

लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाएं

विकासनगर क्षेत्र के कोटडा गांव में उत्तराखंड संवैधानिक अधिकार संरक्षण मंच की कोर कमेटी की बैठक आयोजित की गई। इसमें प्रदेश संयोजक ने महिलाओं से लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने का आह्वान किया। 

लोक सभा चुनाव को लेकर भाजपा, कांग्रेस, सपा, बसपा की तैयारियां चल रही हैं, वहीं सामाजिक संगठनों ने भी चुनाव को लेकर अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। कोटडा में मंच संयोजक दौलत कुंवर ने महिला कोर ग्रुप के साथ बैठक की। 

कहा कि भाजपा व कांग्रेस ने प्रदेश के विकास को ठप करने का काम किया है। लोकसभा चुनाव में मंच को पूरी मजबूती से काम करना है। कोर कमेटी की बैठक में चुनाव में प्रत्याशी उतारने पर भी चर्चा हुई। बैठक में महिला मोर्चा कोर ग्रुप संरक्षक सरस्वती, विमला देवी, सुनीता पांडे, पुष्पा चौहान, सरोजिनी भंडारी, गीता देवी, अंजनी पांडे आदि मौजूद रहे। 

यह भी पढ़ें: भारत का अभिन्न हिस्सा है कश्मीर, कोई ताकत अलग नहीं कर सकती: सीएम

यह भी पढ़ें: सर्विंग अधिकारी का पोस्टर लगाकर जुलूस निकालना गलत: धस्माना

यह भी पढ़ें: गरीब सवर्णों को आरक्षण पात्रता के प्रावधान तय, ये नहीं आएंगे दायरे में

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप