Move to Jagran APP

पटेलनगर मुस्लिम बस्ती में हिंसक संघर्ष में नौ लोग गिरफ्तार Dehradun News

मुस्लिम बस्ती में पुरानी रंजिश में दो पक्षों के बीच हुई हिंसक झड़प में पुलिस ने शुक्रवार को दोनों पक्षों से नौ आरोपितों को गिरफ्तार किया है। मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से डेढ़ दर्जन से अधिक आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Sat, 26 Sep 2020 09:38 AM (IST)Updated: Sat, 26 Sep 2020 09:38 AM (IST)
पटेलनगर मुस्लिम बस्ती में हिंसक संघर्ष में नौ लोग गिरफ्तार Dehradun News
दो पक्षों के बीच हुई हिंसक झड़प में पुलिस ने दोनों पक्षों से नौ आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

देहरादून, जेएनएन। पटेलनगर कारगी ग्रांट स्थित मुस्लिम बस्ती में पुरानी रंजिश में दो पक्षों के बीच हुई हिंसक झड़प में पुलिस ने शुक्रवार को दोनों पक्षों से नौ आरोपितों को गिरफ्तार किया है। मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से डेढ़ दर्जन से अधिक आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

मुस्लिम बस्ती में गुरुवार की देर रात दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर जमकर मारपीट और पथराव हुआ। जिससे क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया था। कोतवाली से पहुंची फोर्स ने हल्के बल प्रयोग के बाद मामला शांत कराया। मगर तब तक मारपीट के कई आरोपित फरार हो चुके थे। इस दौरान पुलिस को मौके से पांच मोटर साइकिल लावारिस मिली थी, जिसे कब्जे में लेकर थाने में दाखिल करा दिया गया। वहीं, शुक्रवार को पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू की तो दोपहर तक एक के बाद एक कुल नौ को गिरफ्तार कर लिया।

यह हुए गिरफ्तार

  • मोहम्मद इमरान, इरफान, अनस, सरफराज, शाहबुद्दीन, अनवर, फैजान, नदीम, इरफान

एक पक्ष के नामजद

  • इसरार, इस्लाम, उमरदराज, फैजान, अजीम निवासी कारगी ग्रांट बंजारावाला व 10-20 अन्य लोग

दूसरे पक्ष से नामजद

  • वाजिद, हाजी इमरान व साजिद निवासी कारगी ग्रांट बंजारावाला

दुकान पर सामान लेने गई किशोरी से छेड़छाड़ 

कोतवाली विकासनगर में एक महिला ने एक युवक के खिलाफ बेटी से छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने छेड़छाड़, मारपीट, गाली गलौज, जान से मारने की धमकी व पोक्सो एक्ट में आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

महिला ने कोतवाली की बाजार चौकी में दी तहरीर में कहा कि गुरुवार को उसकी बेटी दुकान पर सामान लेने गई थी, इसी दौरान आशीष उर्फ आशु पुत्र जसवंत सिंह निवासी चिरंजीपुर ने उसकी बेटी का हाथ पकड़कर बदतमीजी शुरू कर दी। किशोरी के विरोध करने पर भी हाथ नहीं छोड़ा और उसके साथ गाली-गलौज करने के साथ ही जान से मारने की धमकी दी। कोतवाल राजीव रौथान के अनुसार तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है, साथ ही आरोपित की धरपकड़ को पुलिस टीम रवाना की गई है।

यह भी पढ़ें: मुस्लिम कॉलोनी में दो पक्षों में हुआ विवाद, एक दूसरे पर करने लगे पथराव

दूसरा विवाह करने पर गिरफ्तार 

विकासनगर में पहली पत्नी को छोड़कर दूसरा विवाह करने को लेकर झगड़ा कर रहे व्यक्ति को कोतवाली की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित उस्मान पुत्र इल्ताफ निवासी विकासनगर के खिलाफ शांति भंग की धारा में कार्रवाई की गई है। 

यह भी पढ़ें: दो दोस्त इस बात को लेकर आपस में भिड़े, उन्‍हें पूरी रात बितानी पड़ी हवालात में


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.