Move to Jagran APP

पहले छात्रा की स्कूटी में मारी टक्कर, गिरने पर डिक्की से उड़ाए साढ़े नौ हजार

शातिर बदमाशों ने पहले छात्रा की स्कूटी पर टक्कर मारी। गिरने पर वे स्कूटी की डिक्की में रखे साढ़े नौ हजार रुपये ले उड़े। छात्रा एटीएम से पैसे निकालकर चचेरे भाई के घर जा रही थी।

By BhanuEdited By: Published: Fri, 11 Oct 2019 09:51 AM (IST)Updated: Fri, 11 Oct 2019 09:51 AM (IST)
पहले छात्रा की स्कूटी में मारी टक्कर, गिरने पर डिक्की से उड़ाए साढ़े नौ हजार
पहले छात्रा की स्कूटी में मारी टक्कर, गिरने पर डिक्की से उड़ाए साढ़े नौ हजार

देहरादून, जेएनएन। एटीएम से रुपये निकालकर रिंग रोड होते हुए घर जा रही छात्रा को टप्पेबाजों ने बेहद शातिराना अंदाज में शिकार बनाते हुए साढ़े नौ हजार रुपये की टप्पेबाजी कर दी। पुलिस को इस घटना की जानकारी सोशल मीडिया के जरिये मिली। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने छानबीन शुरू तो की, लेकिन टप्पेबाजों का कोई सुराग नहीं मिल सका। वहीं, छात्रा की ओर से अभी तक पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार, शालिनी ममगाईं पुत्री परमेश्वर प्रसाद निवासी रुद्रप्रयाग डीएवी पीजी कॉलेज में स्नातक अंतिम वर्ष की छात्रा है। यहां वह नेहरू ग्राम में अपने मामा के घर रहती है। उसका चचेरा भाई रायपुर में किराए पर कमरा लेकर कोचिंग की तैयारी कर रहा है। 

बुधवार को उसे चचेरे भाई को कुछ रुपये देने थे। शाम को शालिनी अपने सात-आठ साल ममेरे भाई के साथ स्कूटी से नेहरू ग्राम स्थित ओरिएंटल बैंक के एटीएम पहुंची और दस हजार रुपये निकाल कर डिक्की में रखने के बाद रिंग रोड होते हुए रायपुर के निकल पड़ी। 

रास्ते में उसके आगे चल रहे बाइक सवार दो युवकों ने अचानक से बाइक रोक दी। इससे शालिनी की स्कूटी बाइक से टकरा गई। इससे वह और उसका भाई दोनों गिर पड़े। तभी पीछे से एक बाइक पर दो और युवक वहां पहुंच गए और शालिनी की मदद करने लगे। 

इसी बीच टप्पेबाजों ने नजरें बचाकर स्कूटी की डिक्की से साढ़े नौ हजार रुपये निकाल लिए। मगर तब शालिनी को इस बात का पता नहीं चल सका। हाथ व पैर में चोट लगने के बाद भी वह रायपुर में अपने चचेरे भाई के कमरे पर पहुंची। जब रुपये देने के डिक्की खोली तो उसमें केवल पांच सौ रुपये ही पड़े थे। यह देख शालिनी के होश उड़ गए। 

यह भी पढ़ें: पुलिस को चुनौती दे रहे चोर, केवि के शिक्षक के बंद घर में चोरी Dehradun News

घर वालों को इसकी जानकारी मिली तो आसपास के लोगों को भी घटना के बारे में पता चल गया। इसके बाद खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। इसी बीच पुलिस कंट्रोल रूम को भी सूचना दी गई। इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। चीता टीम को मौके पर भेजा गया था। छात्रा से घटना के बाबत जानकारी लेने के साथ एटीएम और रिंग रोड पर लगे कैमरों की फुटेज भी निकलवाई जा रही है।

यह भी पढ़ें: दून में चोरों ने उड़ाई नींद, ताले तोड़कर दो घरों को खंगाला Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.