Move to Jagran APP

Dehradun में धर्म छिपाकर फ‍िर हैवानियत, किया दुष्कर्म... सुधार गृह से छूटते ही घर पहुंचा, दोबारा दी धमकी

Love Jihad एक मुस्लिम किशोर बाबर ने नाम बदलकर पहले नाबालिग को अजमेर ले जाकर दुष्कर्म किया। सुधार गृह से छूटने के बाद आरोपित दोबारा पीडि़ता और उसकी मां को धमका रहा था। इसकी तहरीर पुलिस को दे दी गई है।

By Jagran NewsEdited By: Nirmala BohraPublished: Sat, 03 Jun 2023 09:52 AM (IST)Updated: Sat, 03 Jun 2023 11:51 AM (IST)
Dehradun में धर्म छिपाकर फ‍िर हैवानियत, किया दुष्कर्म... सुधार गृह से छूटते ही घर पहुंचा, दोबारा दी धमकी
Love Jihad: राहुल राम बताकर किशोरी को बहला-फुसलाकर अजमेर ले गया और दुष्‍कर्म किया

टीम जागरण, देहरादून: Dehradun Crime: एक मुस्लिम किशोर बाबर ने नाम बदलकर पहले नाबालिग को अजमेर ले जाकर दुष्कर्म किया। अब वह सुधार गृह से छूटने के बाद दोबारा पीड़ित के घर आ धमका और पीड़ित की विधवा मां को धमकी दी कि वह दोबारा उसकी बेटी को उठाकर ले जाएगा। डरी-सहमी महिला ने पुलिस को तहरीर देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

loksabha election banner

राहुल राम बताकर किशोरी को बहला-फुसलाकर अजमेर ले गया

नेहरू कालोनी की रहने वाली एक महिला ने पुलिस को बताया कि वह विधवा महिला है और उसकी एक नाबालिग बेटी है। सिंघल मंडी नेहरू कालोनी निवासी एक किशोर वर्ष 2021 में अपना नाम राहुल राम बताकर उसे बहला फुसला अजमेर ले गया, जहां आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

आरोपित व उसके परिवार वाले लगातार धमका रहे

महिला ने इस मामले में पटेलनगर कोतवाली में दर्ज कराया। आरोपित व उसके परिवार वाले महिला को लगातार डरा धमकाकर परेशान करके मुकदमा वापस लेने व जान से मारने की धमकी देते थे। सुधार गृह से छूटने के बाद बाबर ने पीड़ित नाबालिग को धमकाया।

दूसरे शहर में ले जाकर बेच दूंगा

कुछ दिन पूर्व बाबर महिला के घर आ धमका और धमकी देने लगा कि तेरी बेटी को तो मैं नहीं छोडूंगा। उसे भगाकर ले जाऊंगा। मुसलमान बनाकर इसे दूसरे शहर में ले जाकर बेच दूंगा। नेहरू कालोनी के थानाध्यक्ष लोकेंद्र बहुगुणा ने बताया कि आरोपित भी नाबालिग है, जिसे पकड़ लिया गया है। उसे जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

उस्मान ने अंकित बनकर दिया शादी का झांसा, युवती से दुष्कर्म

हरिद्वार के ज्वालापुर क्षेत्र में धार्मिक पहचान छिपाकर युवती से दुष्कर्म करने वाले एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित जूस की दुकान चलाता है और युवती की मुलाकात जूस पीने के दौरान ही हुई थी। आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया और बाद में अपनी पहचान उजागर करते हुए धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट में पेश कर उसे जेल भेज दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, युवती ने तहरीर देकर बताया कि उसकी दोस्ती पेशे से जूस विक्रेता अंकित उर्फ उस्मान निवासी इमामबाड़ा सराय से थी। आरोप है कि युवक ने अपना नाम अंकित बताया और शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए। कुछ दिन पूर्व वह उसे एक धर्मस्थल में ले गया, जहां उसने अपनी पहचान उजागर करते हुए उसे धर्म परिवर्तन करने के लिए दबाव बनाया।

युवती का आरोप है कि इनकार करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी गई। कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि पीड़िता की तरफ से दुष्कर्म समेत प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट में पीड़िता के बयान भी दर्ज कराए गए हैं। आरोपित को जेल भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.