देहरादून, जेएनएन। मीटू पीड़ि‍ता ने भाजपा के पूर्व संगठन महामंत्री संजय कुमार के खिलाफ फिर मोर्चा खोल दिया है। इस बार पीड़ि‍ता ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को 12 बिंदुओं वाला शिकायती पत्र भेजा है। इसमें भाजपा पर यौन उत्पीड़न के आरोपितों को चुनाव प्रचार की कमान देने का विरोध किया है। कहा कि पार्टी का यह निर्णय महिलाओं का अपमान है।

भाजपा ने हाल ही में मीटू आरोपित संजय कुमार को हरियाणा में चुनाव संयोजक की जिम्मेदारी सौंपी है। संजय को सौंपी गई जिम्मेदारी का पत्र सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस मामले में संजय कुमार पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली पीड़ि‍ता ने पार्टी के इस निर्णय के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। पीड़ि‍ता ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को लिखे पत्र में कहा है कि संजय कुमार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से हटाने के बजाय प्रचार की जिम्मेदारी देना महिलाओं का अपमान है।

यह भी पढ़ें: घर के बाहर खड़ी किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपित युवक गिरफ्तार

कहा कि सरकार एक तरफ जहां बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की मुहिम को आगे बढ़ा रही है, वहीं दूसरी तरफ महिलाओं का यौन उत्पीड़न करने वालों को चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी दी जा रही है। पीड़ि‍ता ने राष्ट्रीय अध्यक्ष से प्रकरण में आरोपित के खिलाफ निष्पक्ष जांच कराते हुए न्याय दिलाने की मांग की है। पीड़ि‍ता ने यह पत्र प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट आदि नेताओं को भी भेजा है।

यह भी पढ़ें: किशोरी से छेड़छाड़ और अश्लील हरकत के आरोपित पर मुकदमा दर्ज

 

Posted By: Sunil Negi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप