Move to Jagran APP

गंगा तट पर निवेशकों का स्वागत करेंगे मुख्यमंत्री

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश: उत्तराखंड सरकार ने सात अक्टूबर को देहरादून के महाराणा प्रत

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Sep 2018 08:24 PM (IST)Updated: Sat, 22 Sep 2018 08:24 PM (IST)
गंगा तट पर निवेशकों का स्वागत करेंगे मुख्यमंत्री

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश: उत्तराखंड सरकार ने सात अक्टूबर को देहरादून के महाराणा प्रताप स्टेडियम में इन्वेस्टर समिट का आयोजन किया है। इसी रोज करीब 800 डेलिगेट्स मुनिकीरेती गंगा तट पर आध्यात्मिक और सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ गंगा आरती में प्रतिभाग करेंगे। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ¨सह रावत मेहमानों का स्वागत करेंगे। प्रख्यात भजन गायिका अनुराधा पौडवाल भजन की प्रस्तुति देंगी। शनिवार को इन मेहमानों के स्वागत की तैयारी को लेकर हो रहे कार्यों की समीक्षा के लिए पर्यटन सचिव दिलीप जावलकर और जिलाधिकारी टिहरी सोनिका ने विभागीय अधिकारियों की बैठक ली।

loksabha election banner

मुनिकीरेती गंगा रिसोर्ट में आयोजित बैठक में पर्यटन सचिव ने सिलसिलेवार विभागों के कार्यों की समीक्षा की। पर्यटन सचिव ने बताया कि सात अक्टूबर की शाम को मुनिकीरेती में होने वाले कार्यक्रम में एक हजार डेलिगेट्स को आमंत्रित किया गया है। करीब 800 डेलिगेट्स के यहां पहुंचने की उम्मीद है। पर्यटन सचिव दिलीप जावलकर ने बताया कि देहरादून के महाराणा प्रताप स्टेडियम रायपुर में उस रोज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यक्रम में शामिल होंगे। सात अक्टूबर की शाम मुनिकीरेती के गंगा रिसोर्ट गंगा तट पर संध्याकालीन आरती का आयोजन किया गया है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ¨सह रावत यहां आने वाले निवेशकों का स्वागत करेंगे। उन्होंने बताया कि सरकार के विशेष आग्रह पर प्रख्यात भजन गायिका अनुराधा पौडवाल ऋषिकेश पहुंच रहीं हैं। सात अक्टूबर की शाम छह बजे गंगा रिसोर्ट तट पर गंगा आरती होगी। इन्वेस्टर समिट में आने वाले मेहमानों के लिए यहां सांस्कृतिक और आध्यात्मिक कार्यक्रम रखे गए हैं। गंगा रिसोर्ट अतिथि गृह के हॉल में डेलिगेट्स के मध्य संवाद होगा। यहां शाकाहारी रात्रि भोज की व्यवस्था भी की गई है। पर्यटन सचिव के मुताबिक सभी विभागों को पर्याप्त बजट दिया गया है और निश्चित समय अवधि के बीच सभी कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए गए हैं। बैठक में उप जिलाधिकारी नरेंद्रनगर लक्ष्मी राज चौहान, उप जिलाधिकारी ऋषिकेश हरगिरी, अधिशासी अभियंता लोनिवि नरेंद्रनगर एमए खान, सहायक अभियंता एनएच श्रीनगर राजवीर शर्मा, मृत्युंजय शर्मा, पुलिस क्षेत्राधिकारी नरेंद्र नगर जेपी जुयाल, एसडीओ ऊर्जा निगम सौरभ चमोली आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.