Move to Jagran APP

Ranji Trophy: विजय की नाबाद 81 रनों की पारी से टली उत्तराखंड की हार

उत्तराखंड और त्रिपुरा के बीच खेले गए रणजी ट्रॉफी के चौथे दिन उत्तराखंड मुकाबले को ड्रॉ करने में कामयाब रही।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Tue, 14 Jan 2020 08:08 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jan 2020 08:25 PM (IST)
Ranji Trophy: विजय की नाबाद 81 रनों की पारी से टली उत्तराखंड की हार

देहरादून, जेएनएन। विजय जेठी की नाबाद 81 रनों की पारी ने रणजी ट्रॉफी में उत्तराखंड को हार से बचा लिया है। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड ने हार को टालने के लिए चौथे दिन 55 ओवर में सात विकेट खोकर 127 रन बनाए। मैच में पहली पारी की बढ़त के लिए त्रिपुरा को तीन और उत्तराखंड को एक अंक मिला है।

loksabha election banner

त्रिपुरा के अगरतला स्थित महाराजा बीर बिक्रम कॉलेज स्टेडियम में उत्तराखंड और त्रिपुरा के बीच खेले गए रणजी ट्रॉफी के चौथे दिन उत्तराखंड मुकाबले को ड्रॉ करने में कामयाब रही। मंगलवार को उत्तराखंड ने एक विकेट के नुकसान पर 21 रन से आगे खेलना शुरू किया, लेकिन टीम दूसरी पारी में भी तास के पत्तों की तरह बिखरती रही। 

उन्मुक्त चंद (10 रन), कप्तान तनमय श्रीवास्तव (13 रन), दिक्षांशु नेगी (10 रन) टीम को सधी शुरुआत दिलाने में नाकाम रहे। वहीं, सौरभ रावत (00 रन), मयंक मिश्रा (00) भी कुछ खास नहीं कर सके। हार के बेहद करीब पहुंच चुकी  उत्तराखंड को विजय जेठी के साथ ही राहिल शाह ने मुकाबला ड्रॉ कर बचाया। राहिल शाह 90 गेंदों में 23 रन बनाकर पवेलियन लौटे। 

यह भी पढ़ें: रणजी ट्रॉफी: लगातार पांचवीं हार की कगार पर उत्तराखंड, सीके नायडू में भी संघर्ष

वहीं, चौथे दिन के स्टंप तक उत्तराखंड ने 66 ओवर में आठ विकेट खोकर 148 रन बनाए। विजय जेठी ने 139 गेंदों में नाबाद 81 रनों की पारी खेल टीम को हार से बचाया। त्रिपुरा के लिए एमबी मुरा सिंह ने तीन, राणा दत्ता और एएस सरकार ने दो-दो विकेट चटकाए। 

यह भी पढ़ें: जिला संघों के कामकाज की शिकायतों पर बीसीसीआइ सख्त


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.