Move to Jagran APP

दूसरे समुदाय के युवक संग लिवइन में थी युवती, प्रेग्‍नेंट होने पर की शादी की बात तो प्रेमी बोला- पहले धर्म बदलो

Matantaran गर्भवती होने पर युवती ने जब शादी की बात कही तो युवक ने उस पर मतांतरण करने का दबाव बनाया। पीड़ित ने जब आरोपित नौशाद के पिता जाहिर कुरैशी व भाई शहनवाज को यह बात बताई तो उन्होंने भी उसके साथ मारपीट की और घर से भगा दिया।

By Jagran NewsEdited By: Nirmala BohraPublished: Sat, 21 Jan 2023 08:24 AM (IST)Updated: Sat, 21 Jan 2023 08:24 AM (IST)
दूसरे समुदाय के युवक संग लिवइन में थी युवती, प्रेग्‍नेंट होने पर की शादी की बात तो प्रेमी बोला- पहले धर्म बदलो
Matantaran: गर्भवती होने पर युवती ने शादी की बात कही तो युवक ने उस पर मतांतरण करने का दबाव बनाया।

जागरण संवाददाता, देहरादून : Matantaran: शादी का झांसा देकर एक युवक युवती का शारीरिक शोषण करता रहा। गर्भवती होने पर युवती ने जब शादी की बात कही तो युवक ने उस पर मतांतरण करने का दबाव बनाया।

loksabha election banner

इन्कार किया तो आरोपित युवती को छोड़कर चला गया

पीड़िता ने जब इससे इन्कार किया तो आरोपित उसे छोड़कर चला गया। युवती की तहरीर के बाद पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया। युवक व उसके पिता और भाई के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

शादी करने का वादा किया और यौन शोषण करता रहा

इंस्पेक्टर पटेलनगर कोतवाली सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि शुक्रवार को एक युवती ने तहरीर दी है कि वह पिछले डेढ़ वर्ष से नौशाद कुरैशी के साथ संस्कृति लोक कालोनी में लिव इन में रह रही है। इस दौरान नौशाद ने उसके साथ शादी करने का वादा किया और उसका यौन शोषण करता रहा। जब भी वह शादी की बात करती वह बात को टाल देता था।

पहली बार गर्भवती होने पर नौशाद ने करा दिया था गर्भपात

जब वह गर्भवती हो गई तो नौशाद ने उसका गर्भपात कर दिया और जल्द शादी करने की बात की। कुछ समय बाद जब वह फिर से गर्भवती हो गई तो नौशाद ने कहा कि शादी से पहले उसे मतांतरण करना होगा। जब युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपित नौशाद ने गालियां देते हुए उसकी पिटाई कर दी। यही नहीं वह उसे छोड़कर चला गया।

नौशाद के पिता व भाई ने की युवती से मारपीट

पीड़ित ने जब आरोपित नौशाद के पिता जाहिर कुरैशी व भाई शहनवाज को यह बात बताई तो उन्होंने भी उसके साथ मारपीट की और घर से भगा दिया। आरोपित नौशाद लगातार उस पर मतांतरण का दबाव बना रहा है। इंस्पेक्टर नेगी ने बताया कि नौशाद को संस्कृति लोक क्षेत्र से गिरफ्तार कर कोर्ट के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.