जागरण संवाददाता, देहरादून: कैंट बोर्ड के कार्यालय अधीक्षक शैलेंद्र शर्मा व लिपिक कर रमन अग्रवाल की गिरफ्तारी के बाद सीबीआइ जल्द ही अधिकारियों से भी पूछताछ कर सकती है। सीबीआइ ने दोनों आरोपितों को तीन दिन का पुलिस रिमांड लिया है, जिनसे सोमवार को भी पूछताछ की जाएगी। बताया जा रहा है कि पूछताछ में आरोपितों ने कुछ अधिकारियों के बारे में जानकारी दी है।

आवास पर सीबीआइ जल्द दे सकती है दस्तक

पूछताछ के बाद कैंट बोर्ड के कुछ पूर्व सीइओ सीबीआइ की राडार पर आ चुके हैं, जिनके आवास पर सीबीआइ जल्द दस्तक दे सकती है। कैंट बोर्ड में लंबे समय से भ्रष्टाचार का खेल चल रहा है। सीबीआइ पहले ही कुछ आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है। कुछ मामलों में अभी जांच चल रही है।

आज दोनों को कोर्ट के समक्ष क‍िया जाएगा पेश

शुक्रवार को गिरफ्तार किए गए शैलेंद्र शर्मा व रमन अग्रवाल से पूछताछ के बाद सीबीआइ ने काफी जानकारी हासिल कर ली है। सोमवार को पूछताछ के बाद दोनों को कोर्ट के समक्ष पेश किया जाएगा। स्मिथ नगर, प्रेमनगर निवासी वेद गुप्ता ने बीते बुधवार को सीबीआई से शिकायत की थी कि गढ़ी कैंट के कार्यालय अधीक्षक शैलेंद्र शर्मा व लिपिक कर रमन अग्रवाल उनसे जमीन के म्यूटेशन के बदले रिश्वत की मांग कर रहे हैं। बीते शुक्रवार को सीबीआइ ने ट्रेप लगाकर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार किया था।

घर में चोरी करने गए तीन किशोर पकड़े

देहरादून: इंदिरा नगर कालोनी स्थित एक घर में चोरी की नीयत से घुसे तीन किशोरों को स्थानीय व्यक्तियों ने पकड़ लिया। तीनों को पुलिस के हवाले किया गया है। शिकायतकर्ता प्रवीन कुमार ने बताया कि तीन किशोर छत के रास्ते उनके घर में घुसे और चार प्रेस व एक गर्म पानी की राड निकालकर ले गए। इसके बाद तीनों पड़ोस में शिव ओम शुक्ला के मकान में घुसे जहां से वह एसी खोलने का प्रयास कर रहे थे। इसकी भनक ओम शुक्ला को लगी तो उन्होंने शोर मचाया। तीनों छत से नीचे कूदे और भागने लगे। इनमें से एक चोटिल हो गया। शोर सुनकर एकत्र हुए स्थानीय व्यक्तियों ने तीनों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

Rishikesh AIIMS में नौकरी दिलाने के नाम पर 36 लाख की ठगी, चार पर मुकदमा दर्ज

Edited By: Sumit Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट