ऋषिकेश, जेएनएन। बॉलीवुड फिल्म तुम्हारी प्यारी सरिता की शूटिंग रामझूला में गंगा घाट पर हुई। यहां प्रख्यात सिने अभिनेत्री मल्लिका शेरावत व अभिनेता रजत कपूर पर फिल्म के शॉट फिल्माए गए। इसमें होली मनाते हुए एक गीत को फिल्माया गया। गंगा तट पर ही गंदगी फैलाने पर वह फिल्म यूनिट के लोगों पर भड़क गई। 

पंजाबी फिल्मों के मशहूर निर्देशक अजय छाबड़ा के निर्देशन में बन रही फिल्म तुम्हारी प्यारी सरिता की शूटिंग इन दिनों ऋषिकेश की वादियों में चल रही है। सोमवार को यहां फिल्म की शूटिंग के लिए सेट तैयार किया गया था मगर, तेज आंधी तूफान के कारण सेट खराब हो गया। 

इसके बाद शूटिंग रद कर दी गई। इसके बाद एक बार फिर फिल्म यूनिट ने रामझूला पुल के निकट गंगा तट पर शूटिंग के लिए सेट तैयार किया। इस दौरान फिल्म के गीत गब्बर से कह दो, आज होली है.. गाने पर दृश्य फिल्माए गए। 

इस दौरान अभिनेत्री मल्लिका शेरावत व अभिनेता रजत कपूर सफेद कपड़ों में नजर आए। दोनों होली के रंगों में सराबोर थे। उनके साथ एक दर्जन से अधिक कलाकारों ने इस गाने पर कई रीटेक लेकर फिल्म के लिए शॉट दिए। हालांकि शूटिंग में किसी तरह का खलल नहीं पड़ा। गंगा तट पर सभी कलाकारों और क्रू मेंबर यहां की खूबसूरती और शांति से अभिभूत नजर आए। 

स्वच्छता का सबक दे गई मल्लिका शेरावत 

सुबह से ही फिल्म की शूटिंग के लिए रामझूला के निकट गंगा तट पर फिल्म के कलाकार और क्रू मेंबर जुटने शुरू हो गए थे। दोपहर बाद यहां महत्वपूर्ण शॉट फिल्माए गए। दोपहर दो बजे सभी का लंच भी यहां पर हुआ। इस बीच अभिनेत्री मल्लिका शेरावत भी लंच करने के बाद शूटिंग के लिए पहुंची। 

आसपास क्षेत्र में जब उन्होंने इधर-उधर पड़े लंच पैकेट और अन्य कूड़ा देखा तो वह भड़क उठी। उन्होंने सेट पर रखा माइक अपने हाथ में लिया और सभी क्रू मेंबर की ओर मुखातिब होकर उन्हें इसके लिए फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि हम पवित्र गंगा नदी के किनारे शूटिंग कर रहे हैं, हमे गंगा की सात्विकता का पूरा ध्यान रखना होगा। 

उन्होंने सभी क्रू मेंबर को इधर-उधर बिखरे लंच पैकेट के कूड़े को एक स्थान पर एकत्र करने की अपील की। इसके बाद शूटिंग टीम ने बकायदा सफाई कर्मी बुलाकर यहां गंगा तट को साफ किया।

यह भी पढ़ें: गायक मोहित चौहान द्विअर्थी गीतों को नहीं करते पसंद, बनाना पड़ता है बहाना

यह भी पढ़ें: शूटिंग के लिए फिल्मी सितारों ने देहरादून में दी दस्तक, पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें: जावेद अख्तर बोले, बार-बार बोलने वालों को चाहिए होता है वोट

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप