देहरादून, [जेएनएन]: उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत के कुक से चार बदमाशों ने मारपीट कर चाकू की नोक पर 24 हजार रुपये लूट लिए। घटना के वक्त कुक रेसकोर्स स्थित ट्रांजिस्ट हॉस्टल से पैदल ही अपने कमरे पर दीपनगर जा रहा है। पुलिस ने चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। 

घटना गत शाम करीब साढ़े सात बजे की है। जानकारी के मुताबिक, दीप सिंह बिष्ट पुत्र गोपाल सिंह उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत के यहां कुक है। वह दीप नगर में किराये पर रहता है। 

करीब साढ़े सात बजे वह बाईपास से पैदल ही पटरी के रास्ते अपने कमरे में जा रहा था। जैसे वह रेलवे कॉलोनी दीपनगर में मजार के पास पहुंचा, वहां मौजूद चार युवकों ने उसे रोक लिया और उसके साथ गाली-गलौच कर पैसे आदि निकालने के लिए कहने लगे। 

पीड़ित के मुताबिक विरोध करने पर चारों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और चाकू दिखाकर जेब में रखे 24 हजार रुपये के साथ ही अन्य कागजात लूट लिए। उधर, लूट की सूचना पर नेहरू कॉलोनी पुलिस ने चारों बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। 

पुलिस ने लूट में शामिल चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों की पहचान सौरभ शर्मा, अंशु जोशी निवासी इंद्रापुरम,  मनीष मेहरा निवासी शिवनगर व सगीर निवासी केदारपुरम के रूप में हुई। एसएसआइ नेहरू कॉलोनी कोतवाली राकेश शाह ने बताया कि चारों आरोपित नशे का सेवन करते हैं। नशे का सामान खरीदने के लिए ही उन्होंने पीड़ित के साथ लूट की।

यह भी पढ़ें: चोर गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार, दो चोरियों का खुलासा

यह भी पढ़ें: बंद घर के ताले तोड़कर चोरों ने उड़ाए लाखों के जेवर

यह भी पढ़ें: मोबाइल चोरों का पाकिस्तान में भी निकला कनेक्शन, ऐसे हुआ खुलासा

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप