Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी संग वायरल हो रही थी फोटो, हरीश रावत ने दी प्रतिक्रिया; कहा- 'अब स्टिंगबाज भी...'

Lok Sabha Election 2024 दरअसल इंटरनेट मीडिया पर एक फोटो वायरल हुई जिसमें हरीश रावत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गुलदस्‍ता भेंट करते दिख रहे हैं। अब कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और उत्‍तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्‍होंने कहा कि यह फोटो 2016 का है जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड दौरे पर आए थे।

By Jagran News Edited By: Nirmala Bohra Published: Wed, 10 Apr 2024 10:56 AM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2024 10:56 AM (IST)
Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी संग वायरल हो रही थी फोटो, हरीश रावत ने दी प्रतिक्रिया; कहा- 'अब स्टिंगबाज भी...'
Lok Sabha Election 2024: वरिष्‍ठ नेता और उत्‍तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने प्रतिक्रिया दी है।

जागरण संवाददाता, देहरादून: Lok Sabha Election 2024: इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही उत्‍तराखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री हरीश रावत की वायरल हो रही फोटो से सनसनी मच गई। लोग उनके पार्टी बदलने के कयास लगाने लगे। उत्‍तराखंड के राजनैतिक गलियारों में हचलच मच गई। अब कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और उत्‍तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

loksabha election banner

इंटरनेट मीडिया पर पोस्‍ट के जरिए प्रतिक्रिया दी

दरअसल इंटरनेट मीडिया पर एक फोटो वायरल हुई जिसमें हरीश रावत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गुलदस्‍ता भेंट करते दिख रहे हैं। इस फोटो को इस तरह प्रसारित किया गया कि माना जाने लगा कि कांग्रेस के खांटी नेता हरीश रावत भाजपा में शामिल होने वाले हैं। कई तरह के कयास लगाए जाने लगे। जिस पर अब हरीश रावत की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्‍होंने इंटरनेट मीडिया पर एक पोस्‍ट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

उन्‍होंने लिखा है कि 'झूठ और साजिश की पराकाष्ठा, भाजपा के औजार ने पहले हमारी सरकार गिराने की साज़िश की और अब मुझे बदनाम कर भाजपा को लाभ पहुंचाने के लिए मुख्यमंत्री के रूप में मोदी जी को दिये गये गुलदस्ते की फोटो को वायरल कर भ्रम पैदा किया जा रहा है। यह फोटो 2016 का है, जब आदरणीय प्रधानमंत्री जी उत्तराखंड आए थे। मैं उस समय राज्य का मुख्यमंत्री था और मैंने हेलीपैड पर उन्हें गुलदस्ता भेंट किया था। कैसी विडंबना है अब स्टिंगबाज भी सांसद बनने का ख्वाब देखने लग गए हैं। धन्य है #भाजपा, तुम्हारे पतन पर कि तुमने मददगार भी अपना जैसा ही खोजा।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.