Move to Jagran APP

देहरादून में पैदल घर जा रही एलआइसी एजेंट का पर्स छीना, पढ़िए पूरी खबर

प्रेमनगर थाने के अंतर्गत पड़ते गड़रिया मोहल्ले में स्कूटी पर सवार दो बदमाशों ने एलआइसी एजेंट महिला का पर्स छीन लिया। प्रेमनगर थाना पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। राघव विहार निवासी महिला लता रुपेश काम के बाद अपने घर की तरफ आ रही थीं।

By Sunil Singh NegiEdited By: Published: Fri, 25 Dec 2020 09:21 AM (IST)Updated: Fri, 25 Dec 2020 09:21 AM (IST)
देहरादून में पैदल घर जा रही एलआइसी एजेंट का पर्स छीना, पढ़िए पूरी खबर
प्रेमनगर अंतर्गत पड़ते गड़रिया मोहल्ले में स्कूटी पर सवार दो बदमाशों ने एलआइसी एजेंट महिला का पर्स छीन लिया।

जागरण संवाददाता, देहरादून। प्रेमनगर थाने के अंतर्गत पड़ते गड़रिया मोहल्ले में स्कूटी पर सवार दो बदमाशों ने एलआइसी एजेंट महिला का पर्स छीन लिया। प्रेमनगर थाना पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। राघव विहार निवासी महिला लता रुपेश काम के बाद अपने घर की तरफ आ रही थीं। इस दौरान उनके साथ आशा वर्कर सुनीता भी थीं। रास्ते में उनकी स्कूटी खराब हो गई, जिसके कारण वह स्कूटी को सड़क किनारे पार्क करके पैदल ही अपने घर की तरफ आने लगीं। 

loksabha election banner

दोपहर करीब तीन बजे गडरिया मोहल्ले के नजदीक पीछे से आ रहे स्कूटी पर सवार दो युवकों ने पर्स छीन लिया। सुनीता ने बताया कि स्कूटी चालक ने हेलमेट पहना हुआ था, जबकि पीछे वाले युवक ने मास्क लगाया हुआ था। जिस स्कूटी पर आरोपितों ने छीनाझपटी की घटना को अंजाम दिया वह स्कूटी बिना नंबर की थी। सुनीता के अनुसार लता रुपेश ने अपने पर्स में 10 हजार रुपये नकद जबकि कुछ जरूरी दस्तावेज रखे हुए थे, जिन्हें स्कूटी सवार युवक ले गए। 

झाड़ि‍यों से मिली मानव कंकाल, जांच शुरू

सुद्दोवाला में पेट्रोल पंप के पास जंगल के भीतर झाड़ियों में एक मानव खोपड़ी (कंकाल) मिली है। कंकाल के पास एक पहचान पत्र मिला है, जिस पर राजेश सिंह पुत्र धनपाल सिंह निवासी ग्राम व पोस्ट मलेथा, देवप्रयाग लिखा है।  एसओ धर्मेंद्र रौतेला ने बताया कि झाड़ियों के अंदर से एक नर कंकाल मिलने की सूचना मिली थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। क्षेत्राधिकारी प्रेमनगर की मौजूदगी में फॉरेसिक साइंस लैब, फील्ड यूनिट टीम, डॉग स्क्वाड को मौके पर बुलवाकर साक्ष्य जुटाए गए।

घटनास्थल से बरामद पहचान पत्र के अनुसार एक सितंबर 2019 को गुमशुदा राजेश राणा निवासी मलेथा थाना, कीर्ति नगर के स्वजनों को बुलाया गया, जिन्होंने बरामद खोपड़ी के पास पड़े पहचान पत्र व सामान के आधार पर उक्त बरामद खोपड़ी राजेश राणा की होने की संभावना जताई है। उन्होंने ने बताया कि साक्ष्यों के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। साथ ही डीएनए परीक्षण के भी प्रयास किए जा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें -कोटद्वार में उद्योगपति के घर में घुसे पांच बदमाश, नगदी और जेवर लूटे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.