जागरण संवाददाता, देहरादून। किटी क्वीन के नाम से मशहूर साहिबा जैन पर एक और महिला से पांच लाख से अधिक की रकम हड़पने का आरोप लगा है। शिकायत पर नेहरू कॉलोनी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक, रेसकोर्स निवासी पूनम त्यागी ने शिकायत दर्ज कराई है। बताया कि साहिबा जैन नाम की महिला से उनकी मुलाकात हुई। साहिबा ने भिन्न-भिन्न प्रकार के प्रलोभन, उपहार आदि का आश्वासन देकर उन्हें भ्रमित किया और किटी ने निवेश का ऑफर दिया। आरोप है साहिबा जैन अपने हस्ताक्षर से श्री बालाजी ट्रेडर्स के नाम से फर्जी ट्रांजेक्शन कर धोखाधडी करती आ रही है। उसने पूनम से कई किश्तों में पांच लाख नौ हजार रुपये लिए, लेकिन जब उन्होंने रकम वापस मांगी तो उन्हें पहले तो टाला गया। 

उसके बाद रकम देने से साफ इन्कार कर दिया गया। पीड़ि‍ता का आरोप है कि उनके और उनके परिचितों का पैसा धोखे से हड़प लिया गया। महिला की शिकायत पर नेहरू कॉलोनी पुलिस ने साहिबा जैन पत्नी निशांत जैन निवासी इंदर बाबा मार्ग के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

------------------- 

युवक ने ट्रेन से कटकर जान दी

देहरादून रेलवे स्टेशन में बुधवार सुबह एक युवक ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। घटना शंटिंग के दौरान हुई। बताया जा रहा है कि युवक मानसिक रूप से बीमार था। उसका इलाज चल रहा था। जीआरपी थाने के इंस्पेक्टर दिनेश कुमार ने बताया कि सुबह प्लेटफार्म संख्या दो पर मसूरी एक्सप्रेस की शंटिंग की जा रही थी। इसी दौरान सोनू निवासी नई बस्ती रेसकोर्स ट्रेन के नीचे घुस गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जांच में पता चला कि कुछ दिन पहले तक वह देहरादून रेलवे स्टेशन में ही पार्सल की लोडिंग और अनलोडिंग का काम करता था। मानसिक बीमारी के चलते उसने काम छोड़ दिया था।

यह भी पढ़ें-लिफ्ट लेकर युवती ने सहारनपुर के ठेकेदार से लूटे 50 हजार रुपये, ऐसे आए पकड़ में

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021