संवाद सूत्र, डोईवाला: संयुक्त किसान मोर्च डोईवाला की बैठक में संगठन को ग्रामीण स्तर पर मजबूत बनाए जाने के साथ आगामी कार्यक्रमों को लेकर विस्तृत चर्चा की गई। आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए किसान नेता दलजीत सिंह ने कहा कि 31 जुलाई को महान उपन्यास सम्राट मुंशी प्रेमचंद की जयंती व शहीद उधम सिंह का शहादत दिवस मनाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि आंदोलन को मजबूत प्रदान करने के लिए संयुक्त किसान दस्ता दिल्ली बार्डर पर भी जाएगा। किसान नेता बलबीर सिंह ने कहा कि किसानों का आंदोलन जारी रहेगा। किसान नेता जाहिद अंजुम ने केंद्र सरकार पर किसानों का उत्‍पीड़न का आरोप लगाया। किसान सभा के याकूब अली के संचालन में आयोजित कार्यक्रम में संगठन को ग्रामीण स्तर पर मजबूत बनाने का आह्वान भी किया गया। इस मौके पर, हरेन्द्र बालियान, हाजी अमीर हसन, उमेद बोरा, मोहित उनियाल, कमल अरोड़ा, अश्विनी त्यागी, इंद्रजीत सिंह, गुरदीप सिंह, उस्मान अली, जसबीर सिंह, हरजिंदर सिंह आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- राजेश धामी बने अतिथि माध्यमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष, सितंबर में होंगे प्राथमिक शिक्षक संघ के चुनाव

 

लाभार्थियों को बांटी मुख्यमंत्री महालक्ष्मी किट

डोईवाला: डोईवाला विकासखंड के अंतर्गत बाल विकास विभाग द्वारा माजरी ग्रांट व मारखम ग्रांट ग्राम सभा में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम के तहत लाभार्थियों को मुख्यमंत्री महालक्ष्मी किट वितरण की गई।

माजरी ग्रांट स्थित आंगनबाड़ी केंद्र प्रथम में ग्राम प्रधान अनिल पाल की अध्यक्षता में सुपरवाइजर यशोदा बिष्ट ने ग्रामीणों को सरकार की नंदा देवी, गौरा देवी, पुष्टाहार व बाल विकास की योजनाओं की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें- यूकेडी के केंद्रीय अध्यक्ष ऐरी ने कहा, हमारी सरकार बनेगी तो लागू करेंगे भू-कानून

Edited By: Sumit Kumar