हिमांशु जोशी, देहरादून। पापा बौनी कपूर के बैनर तले बन रही फिल्म 'मिली' में पहली बार अभिनेत्री जाह्नवी कपूर काम करती नजर आएंगी। 30 सितंबर से उत्तराखंड में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। फिल्म देहरादून, हरिद्वार और ऋषिकेश में शूट होगी। 30 सितंबर से हरिद्वार में दो दिन की शूटिंग होगी, इसके बाद देहरादून और ऋषिकेश में फिल्म की शूटिंग की जाएगी।

मलयाली फिल्म 'हेलेन' की हिंदी रीमेक 'मिली' में अभिनेत्री जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में होंगी। फिल्म में मनोज पाहवा जाह्नवी के पिता की भूमिका में होंगे। बताया जा रहा है कि पिता-बेटी मिलकर एक संकट वाली सिचुएशन से कैसे निकलते हैं, यह इस फिल्म की कहानी है। 'मिली' सर्वाइवल ड्रामा जोनर की फिल्म की है। इससे पहले मुंबई में फिल्म की शूटिंग हो चुकी है। उत्तराखंड में लाइन प्रोड्यूसर का काम देख रहे इंस्प्रेशन ग्रुप के मयंक तिवारी ने बताया कि हरिद्वार, देहरादून और ऋषिकेश में फिल्म की शूटिंग होगी। 30 सितंबर से फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। जबकि 28 सितंबर तक फिल्म क्रू के हरिद्वार पहुंचने की उम्मीद है। उन्होंने बताया कि जाह्नवी भी 29 सितंबर को देहरादून पहुंच जाएंगी। मयंक ने बताया कि करीब एक माह तक उत्तराखंड में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।

यह भी पढ़ें-Padmashree Sumitra Guha: शास्त्रीय संगीत हमारी मां है, इससे दूर न हों युवा; जानिए और क्‍या बोलीं पद्मश्री सुमित्रा गुहा

आज से देहरादून में शूट होगी फिल्म 'फारेंसिक'

मसूरी और ऋषिकेश में शेड्यूल पूरा होने के बाद सोमवार से देहरादून में फिल्म 'फारेंसिक' की शूटिंग होगी। फिल्म में अभिनेता विक्रांत मैसी और अभिनेत्री राधिका आप्टे अहम भूमिका में हैं। लाइन प्रोड्यूसर अतुल पैन्यूली ने बताया कि देहरादून में 29 सितंबर तक फिल्म की शूटिंग होगी। इसके अलावा सोमवार से मसूरी में एक मराठी फिल्म की भी शूटिंग होगी। शूटिंग की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

यह भी पढ़ें:- Actress Daisy Shah: अभिनेत्री डेजी शाह बोलीं, डिजाइनर शोरूम से बदलेगा देहरादून का फैशन

 

Edited By: Sunil Negi