Move to Jagran APP

तेज गेंदबाज इरफान पठान ने उत्‍तराखंड के क्रिकेटरों के लिए कांट्रेक्ट सिस्टम को सराहा

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज और जम्मू-कश्मीर क्रिकेट टीम के मेंटर इरफान पठान ने उत्‍तराखंड के क्रिकेटरों के लिए कांट्रेक्ट सिस्टम योजना को सराहा।

By Sunil NegiEdited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 07:57 AM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 07:57 AM (IST)
तेज गेंदबाज इरफान पठान ने उत्‍तराखंड के क्रिकेटरों के लिए कांट्रेक्ट सिस्टम को सराहा
तेज गेंदबाज इरफान पठान ने उत्‍तराखंड के क्रिकेटरों के लिए कांट्रेक्ट सिस्टम को सराहा

देहरादून, जेएनएन। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज और जम्मू-कश्मीर क्रिकेट टीम के मेंटर इरफान पठान ने बीसीसीआइ उपाध्यक्ष महिम वर्मा से मुलाकात कर उन्हें प्रदेश के क्रिकेटरों के लिए कांट्रेक्ट सिस्टम योजना बनाने के लिए शुभकामनाएं दी हैं। ऐसा करने वाली सीएयू बीसीसीआइ से संबद्ध पहली क्रिकेट एसोसिएशन बनी है।

loksabha election banner

जम्मू-कश्मीर के मेंटर इरफान पठान सोमवार को देहरादून से वापस लौट रहे थे, इस दौरान उन्होंने बीसीसीआइ के उपाध्यक्ष महिम वर्मा से उनके केवल बिहार स्थित आवास पर पहुंचकर मुलाकात की। 15 मिनट की मुलाकात में इरफान पठान ने महिम वर्मा को प्रदेश के खिलाड़ि‍यों के लिए कांट्रेक्ट योजना बनाने के लिए बधाई दी। इसके अलावा केवल विहार वेलफेयर सोसाइटी की ओर से इरफान पठान को सम्मानित किया गया। इसके बाद इरफान एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए। इस दौरान सीएयू पैटर्न पीसी वर्मा, केवल विहार सोसाइटी के सचिव वीपी कुकरेती, किरन वर्मा, अनुष्का वर्मा, मंजू वर्मा, धीरज खरे, दिनेश शर्मा समेत अन्य मौजूद रहे।

सेल्फी के चक्कर में नियमों की अनदेखी

उत्तराखंड और जम्मू-कश्मीर के बीच खेले गए रणजी ट्रॉफी मैच में सेल्फी के चक्कर में नियमों की अनदेखी होती रही। बीसीसीआइ व सीएयू की एंटी करप्शन यूनिट भी आंखे मूंदे नियमों की अनदेखी देखती रही। अभिमन्यु ऐकेडमी में खेले गए मैच में जम्मू-कश्मीर के टीम मेंटर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर इरफान पठान पीएमओए एरिया में बैठे थे। इरफान के साथ सेल्फी खिचवाने के चक्कर में लोग नियमों की अनदेखी कर पीएमओए एरिया में ही पहुंच गए, जबकि पीएमओए एरिया में टीम प्रबंधन के अलावा कोई भी नहीं जा सकता है।

यह भी पढ़ें: रणजी ट्रॉफी 2019: जम्मू-कश्मीर ने उत्तराखंड पर बनाई मजबूत पकड़, जानिए स्कोर

इसकी देखरेख के लिए बीसीसीआइ की एंटी करप्शन व सीएयू की एंटी करप्शन टीम मैदान पर मौजूद रहती है। लेकिन दोनों ही टीमें आखें मूंदे अनजान बनी रही। हद तो यह है कि खुद क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के पदाधिकारी अपने जान पहचान वाले लोगों को सेल्फी खिचवानें के लिए पीएमओए में ले जाते नजर आए। इस संबंध में सीएयू के अध्यक्ष जोत सिंह गुनसोला ने कहा कि पीएमओए में किसी भी अनाधिकृत व्यक्ति का प्रवेश प्रतिबंधित है। इसका संज्ञान लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: विश्व में सबसे बेहतरीन है भारत का पेस अटैक: इरफान पठान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.