Move to Jagran APP

Inter District Cricket League: देहरादून ए और प्रेसीडेंट इलेवन सेमीफाइनल में, अल्मोड़ा और पौड़ी को दी शिकस्त

Inter District Cricket League देहरादून ए ने अल्मोड़ा को पांच विकेट से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। वहीं दूसरे मैच में प्रेसीडेंट इलेवन ने पौड़ी को 98 रन से शिकस्त देकर अंतिम चार में जगह बना ली है।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Wed, 13 Oct 2021 04:40 PM (IST)Updated: Wed, 13 Oct 2021 04:40 PM (IST)
Inter District Cricket League: देहरादून ए और प्रेसीडेंट इलेवन सेमीफाइनल में, अल्मोड़ा और पौड़ी को दी शिकस्त
Inter District Cricket League: देहरादून ए और प्रेसीडेंट इलेवन सेमीफाइनल में।

जागरण संवाददाता, देहरादून। Inter District Cricket League इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर-25 क्रिकेट लीग में देहरादून ए ने अल्मोड़ा को पांच विकेट से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। दूसरे मैच में प्रेसीडेंट इलेवन ने पौड़ी को 98 रन से शिकस्त देकर अंतिम चार में जगह बनाई।

loksabha election banner

तनुष ग्राउंड में मंगलवार को देहरादून ए व अल्मोड़ा के बीच तीसरा क्वार्टर फाइनल खेला गया। अल्मोड़ा ने पहले खेलते हुए 32.2 ओवर में सभी विकेट खोकर 157 रन बनाए। सागर सिंह रावत ने 51, शुभम बिष्ट ने 19, बसंत भट्ट ने 27 व पुष्कर सिंह ने नाबाद 22 रन बनाए। देहरादून ए के लिए प्रियंक सिंह व हैप्पी कश्यप ने तीन-तीन विकेट झटके। जवाब में देहरादून ए ने 31.5 ओवर में पांच विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। प्रथम शर्मा ने नाबाद 53 व प्रियंक सिंह ने नाबाद 46 रन की पारी खेली।

उधर, जीएसआर ग्राउंड में प्रेसीडेंट इलेवन और पौड़ी के बीच चौथा क्वार्टर फाइनल खेला गया। प्रेसीडेंट इलेवन ने निर्धारित 50 ओवर में नौ विकेट खोकर 289 रन बनाए। एकांश डोभाल ने 81, अजीत सिंह रावत ने 57, आदित्य सेठी ने 40 व नीरज राठौर ने 30 रन का योगदान दिया। पौड़ी के लिए पंकज, ललित, स्पर्श जोशी व आयुष रावत ने दो-दो विकेट चटकाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पौड़ी की टीम 45.3 ओवर में 191 रन बनाकर आउट हो गई। तुषार नौटियाल ने 47, अरुण नेगी ने 30, उत्कर्ष शर्मा ने 30 व शुभम भट्ट ने 35 रन बनाए। प्रेसीडेंट इलेवन के अभय क्षेत्री ने छह व हरमन सिंह ने तीन विकेट झटके।

कर्नल आरसी शर्मा मेमोरियल दून साकर कप 24 से

स्पोर्ट्स एंड एजुकेशनल प्रमोशनल सोसायटी की ओर से कर्नल आरसी शर्मा मेमोरियल दून साकर कप फुटबाल टूर्नामेंट का आयोजन पवेलियन मैदान में किया जाएगा। यह टूर्नामेंट 24 से 31 अक्टूबर तक चलेगा। आयोजन सचिव रवि रावत ने बताया कि कोविड-19 के कारण पिछले साल टूर्नामेंट नहीं हो सका था। इस बार टूर्नामेंट का द्वितीय संस्करण कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- National Skiing Championship: औली में होगी नेशनल जूनियर और सीनियर स्कीईंग चैंपियनशिप

बताया कि इस बार विजेता-उपविजेता टीमों को ट्राफी के साथ प्राइज मनी भी दी जाएगी। नाकआउट आधार पर खेले जाने वाले टूर्नामेंट में 16 टीमें खेलेंगी। रोजाना दो मैच होंगे। जिले के बाहर की कोई भी टीम टूर्नामेंट में नहीं ली जाएगी। इच्छुक टीमें 21 अक्टूबर तक पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर एंट्री कर सकती हैं। टूर्नामेंट में बेस्ट स्कोरर, बेस्ट गोलकीपर, बेस्ट डिफेंडर, प्लेयर आफ द टूर्नामेंट का पुरस्कार भी दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Masters Football Championship: आंध्रप्रदेश और गोवा को हराकर उत्तराखंड बना चैंपियन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.