Move to Jagran APP

देहरादून के प्रेमनगर में कुत्ते को पीटने से रोकने पर पति-पत्नी को धुना

प्रेमनगर थाना क्षेत्र में कुत्ते को पीटने से रोकने पर एक परिवार ने महिला और उसके पति को बुरी तरह पीट दिया। आरोप है कि महिला के जननांगों पर हमला किया गया जिससे उसका गर्भपात हो गया। पुलिस ने आरोपित परिवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

By Sunil NegiEdited By: Published: Thu, 24 Jun 2021 01:24 PM (IST)Updated: Thu, 24 Jun 2021 01:24 PM (IST)
देहरादून के प्रेमनगर में कुत्ते को पीटने से रोकने पर पति-पत्नी को धुना
देहरादून के प्रेमनगर में कुत्ते को पीटने से रोकने पर पति-पत्नी को धुना।

जागरण संवाददाता, देहरादून। प्रेमनगर थाना क्षेत्र में कुत्ते को पीटने से रोकने पर एक परिवार ने महिला और उसके पति को बुरी तरह पीट दिया। आरोप है कि महिला के जननांगों पर हमला किया गया, जिससे उसका गर्भपात हो गया। पुलिस ने बुधवार को आरोपित परिवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

loksabha election banner

प्रेमनगर थाना पुलिस के अनुसार, एलए सिटी डूंगा निवासी श्वेता ने शिकायत दर्ज कराई है। तहरीर में बताया गया कि बीती 25 मार्च को शाम करीब सात बजे वह घर के पास टहल रही थीं। तभी उन्होंने देखा कि पास में ही रहने वाली रितु सिंह एक बेसहारा कुत्ते को बेरहमी से पीट रही है।

उन्होंने रितु को ऐसा करने से रोकने की कोशिश की तो वह अभद्रता पर उतारू हो गई। अपशब्द बोलने लगी। इस पर श्वेता वापस अपने घर आ गईं। इसके 20-25 मिनट बाद रितु अपने पति रोहित सिंह और सास-ससुर, देवर व तीन अज्ञात व्यक्तियों के साथ उनके घर पहुंच गई। वह लोग कुत्ते को भी घर के अंदर ले आए और डंडे से पीटने लगे। इसका विरोध करने पर रोहित ने श्वेता को पकड़कर खींचा और थप्पड़ मार दिया।

इसके बाद सभी मिलकर श्वेता को पीटने लगे। श्वेता के पति विशाल भारद्वाज उन्हें बचाने आए तो आरोपितों ने उन पर भी लाठी-डंडों व सरिया से हमला कर दिया। इससे विशाल लहूलुहान हो गए। आरोपितों ने दोनों को पीटकर अधमरा कर दिया और फिर चले गए। श्वेता का यह भी आरोप है कि आरोपितों की तरफ से पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

यह भी पढ़ें-पत्‍नी को छोड़ दुबई में कर ली दूसरी शादी, पहली पत्‍नी ने दर्ज कराया मुकदमा

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.