Move to Jagran APP

प्लानिंग के साथ किया था प्रॉपर्टी डीलर का हनी ट्रैप

जिस तरह से प्रॉपर्टी डीलर को हनी ट्रैप में फंसाकर लूटा, उससे एक बात तो साफ हो गई है कि इसके लिए शातिरों ने पूरी प्लानिंग कर रखी थी।

By Sunil NegiEdited By: Published: Sun, 13 Jan 2019 11:27 AM (IST)Updated: Sun, 13 Jan 2019 11:27 AM (IST)
प्लानिंग के साथ किया था प्रॉपर्टी डीलर का हनी ट्रैप
प्लानिंग के साथ किया था प्रॉपर्टी डीलर का हनी ट्रैप

देहरादून, जेएनएन। एक युवती और तीन-चार युवकों ने जिस तरह से प्रॉपर्टी डीलर को हनी ट्रैप में फंसाकर लूटा, उससे एक बात तो साफ हो गई है कि इसके लिए शातिरों ने पूरी प्लानिंग कर रखी थी। हालांकि इस दौरान उन सभी से कुछ ऐसी गलतियां हुईं, जिनसे पुलिस आरोपितों के करीब पहुंच गई है। सूत्रों की मानें तो पुलिस एक-दो दिन में सनसनीखेज वारदात का पर्दाफाश कर सकती है।

loksabha election banner

बता दें, प्रॉपर्टी डीलर निशांत जैन निवासी इंदर बाबा मार्ग, जाखन को हनी ट्रैप में फंसाकर दस हजार रुपये नकद, सोने की चार अंगूठी व एक ब्रेसलूट लूट लिया गया था। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश उन्हें उन्हीं की गाड़ी में डालकर थानो रोड पर बुराड़ी गांव के पास छोड़कर फरार हो गए थे। प्रापर्टी डीलर के अनुसार, उन्हें बीते बुधवार को उसे एक लड़की का फोन आया था। 

उसने एक फ्लैट खरीदने की इच्छा जताई। इसके बाद उनकी लड़की के साथ वाट्सएप पर चैटिंग हुई, जिसमें गुरुवार को फ्लैट दिखाने की बात तय हो गई। गुरुवार की शाम वह आइटी पार्क के पास पहुंचे तो वहां लड़की उनसे मिली। इसके बाद वह उनकी गाड़ी में बैठ गई। 

रास्ते में लड़की उन्हें एक फ्लैट में ले गई। वहां पहुंचे तो फ्लैट में पहले से तीन-चार लड़के मौजूद थे। थोड़ी देर की बातचीत के बाद उन सभी ने कमरा अंदर से बंद कर उनसे मारपीट शुरू कर दी और उन्हें लूट लिया। एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि एसओ राजपुर अरविंद सिंह के नेतृत्व में टीम शातिरों तक पहुंचने में लगी है। कुछ सुराग हाथ लगे हैं, जिसके आधार पर जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

फ्लैट के मालिक की हुई पहचान

सूत्रों की मानें तो फ्लैट के मालिक की पहचान हो चुकी है। उसके जरिये उसका भी पता चल गया है, जिसने यह फ्लैट किराये पर लिया था। इसके अलावा लड़की के मोबाइल की सीडीआर से भी कुछ अहम सुराग मिले हैं।

यह भी पढ़ें: हनी ट्रैप में फंसाकर पहले प्रॉपर्टी डीलर को लूटा, फिर जमकर पिटाई की

यह भी पढ़ें: प्रॉपर्टी डीलर ने कार रोककर झोंका फायर, बाल बाल बचा पीड़ित

यह भी पढ़ें: हरिद्वार में पैसों के लेनदेन में दूध विक्रेता पिता-पुत्र को मारी गोली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.