संवाद सूत्र, भगवानपुर : भगवानपुर थाना पुलिस ने गैंगवार के मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपित का नाम आकाश रूपकला है। आरोपित को डाडा जलालपुर गांव को जाने वाले रास्ते से पुलिस ने पकड़ा है। इस मामले में अब तक छह आरोपितों की गिरफ्तारी हो चुकी है, जबकि एक आरोपी कोर्ट में सरेंडर कर चुका है।

24 जून को हुआ था गैंगवार

भगवानपुर थाना क्षेत्र के प्रेम राजपुर गांव निवासी गैंगस्टर दीपक सैनी और करौंदी निवासी रोहित राणा के बीच वर्चस्व को लेकर पाचं सालों से विवाद चल रहा है। इसके चलते हैं दोनों पक्षों के लोग कई बार आपस में टकरा चुके हैं। 24 जून को रुहालकी दयालपुर गांव स्थित श्मशान घाट के पास रोहित राणा के गैंग के युवकों ने दीपक सैनी, विक्की ठाकुर और कुणाल उर्फ बाबू मिलिट्री पर हमला कर दिया था। इस दौरान आरोपियों ने गोली भी चलाई थी।

सिकरोड़ा गांव के जंगल से बरामद किया था तमंचा

जिसमें कुणाल उर्फ बाबू मिलिट्री की मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने आठ नामजद समेत 25 युवकों पर मुकदमा दर्ज किया था। इस मामले में पुलिस पांच आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी हैं। जबकि एक आरोपित आकाश निवासी शाहपुर थाना भगवानपुर ने कोर्ट में सरेंडर किया था। पुलिस ने रिमांड पर लेकर घटना में प्रयुक्त तमंचा सिकरोड़ा गांव के जंगल से बरामद किया था।

आरोपितों को चिन्हित करने का काम जोरों पर

मामले की विवेचना कर रहे हैं प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि सोमवार की रात डाडा जलालपुर गांव को जाने वाले रास्ते पर गैंगवार का एक आरोपित आकाश उर्फ हकला खड़ा हुआ है। इस सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर आकाश निवासी चोली साहबुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पकड़े गए आरोपित से पूछताछ कर रही है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि घटना में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी भी शीघ्र की जाएगी। आज्ञात आरोपितों को चिन्हित करने का काम जोरों पर चल रहा है।

Edited By: Nirmala Bohra