जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : Haldwani Crime : शुक्रवार सुबह ठंडी सड़क पर बाइक सवार हमलावरों ने एक नाबालिग छात्र पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया। छात्र के पेट व कमर के निचले हिस्से में गंभीर चोट पहुंची है। जिसके बाद उसे पहले कृष्णा और फिर बृजलाल अस्पताल ले जाया गया।

बृजलाल में छात्र की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना पर एसपी क्राइम समेत अन्य अधिकारी भी जांच को आए हैं। सीसीटीवी फुटेज के हिसाब से पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है।

पुलिस के अनुसार काठगोदाम के वार्ड 34 निवासी नवीन आर्य का 17 वर्षीय बेटा सक्षम गुरुतेग बहादुर स्कूल में कक्षा 12वीं का छात्र है। शुक्रवार को सक्षम की छुट्टी थी। मगर सुबह घर से निकल वह स्कूल के बाहर पहुंच गया। सड़क पर उसके कुछ दोस्त भी थे।

काले रंग की बुलेट पर सवार होकर पहुंचे युवक

इस बीच काले रंग की बुलेट पर सवार कुछ युवक वहां आ गए। जिसके बाद सक्षम से मारपीट करते हुए धारदार हथियार निकाल सीधे वार करना शुरू कर दिया। अफरातफरी के माहौल के बीच वहां खड़े अधिकांश लोग भाग खड़े हुए। लेकिन कुछ युवकों ने आरोपितों पर पथराव भी किया। ताकि सक्षम को बचाया जा सके।

गंभीर हालत में छात्र को अस्पताल लाया गया

पथराव के बाद मौका पाते ही हमलावर बुलेट से फरार हो गए। वहीं, गंभीर हालत में छात्र को कृष्णा अस्पताल लाया गया। थोड़ी देर में बृजलाल के लिए रेफर कर दिया। क्योंकि, सक्षम की मां कमला इसी हॉस्पिटल में नौकरी करती है। फिलहाल चिकित्सक छात्र के उपचार में जुटे।

यह भी पढ़ें : Ramnagar News : डीजीपी तक पहुंचा कारोबारी से हाथापाई का मामला, एसएसपी को दिए दारोगा को सस्पेंड करने के निर्देश

घटना की जानकारी मिलने पर एसपी क्राइम जगदीश चंद्र, सीओ विभा दीक्षित, कोतवाल हरेंद्र चौधरी व एसओ काठगोदाम प्रमोद पाठक भी अस्पताल पहुंच गए थे।

खून से लथपथ सक्षम जान बचाने को दौड़ा

धारदार हथियार से वार होने के कारण सक्षम का काफी खून बह गया। गुरुतेग बहादुर के गेट से मुख्य सड़क तक खून ही खून नजर आ रहा था। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है सक्षम अपनी जान बचाने के लिए दौड़ा होगा। वहीं पुलिस को सीसीटीवी से कुछ सुराग मिले हैं। मगर चेहरा पूरी तरह साफ नहीं आ रहा।

Edited By: Nirmala Bohra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट