Move to Jagran APP

लीग में जीआरडी एकेडमी और भास्कर एकेडमी ने दर्ज की जीत

72वीं जिला क्रिकेट लीग में जीआरडी क्रिकेट एकेडमी ने बालाजी ब्वॉयज को 145 रनों से और भास्कर क्रिकेट एकेडमी ने नॉर्दर्न क्रिकेट एकेडमी को पांच विकेट से हराकर अगले दौर में जगह बनाई।

By BhanuEdited By: Published: Wed, 13 Feb 2019 12:29 PM (IST)Updated: Wed, 13 Feb 2019 12:29 PM (IST)
लीग में जीआरडी एकेडमी और भास्कर एकेडमी ने दर्ज की जीत
लीग में जीआरडी एकेडमी और भास्कर एकेडमी ने दर्ज की जीत

देहरादून, जेएनएन। 72वीं जिला क्रिकेट लीग में जीआरडी क्रिकेट एकेडमी ने बालाजी ब्वॉयज को 145 रनों से और भास्कर क्रिकेट एकेडमी ने नॉर्दर्न क्रिकेट एकेडमी को पांच विकेट से हराकर अगले दौर में जगह बनाई।

loksabha election banner

रेंजर्स ग्राउंड में बालाजी ब्वॉयज व जीआरडी क्रिकेट एकेडमी के बीच पहला मुकाबला खेला गया। पहले खेलते हुए जीआरडी एकेडमी ने निर्धारित 40 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 264 रन बनाए। टीम के लिए अखिलेश आर्य ने (77), कुणाल चौधरी (38), धरमवीर बिष्ट (नाबाद 35) व अनिल नेगी ने (31) रनों का योगदान दिया। 

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी बालाजी ब्वॉयज की टीम ने 23.3 ओवर में 119 रनों पर पूरी टीम पवेलियन लौट गई। अजय सिंह भंडारी ने (24) व सचिन ने (20) रनों की पारी खेली। 

वहीं, रामराज क्रिकेट एकेडमी में दूसरा मुकाबला भास्कर क्रिकेट क्लब और नॉर्दर्न क्रिकेट एकेडमी के बीच मैच खेला गया। नॉर्दर्न क्रिकेट एकेडमी ने पहले खेलते हुए 38.4 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 172 रन बनाए। टीम के लिए सौरव ने (52) व नईम ने (42) रनों का योगदान दिया। 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भास्कर क्रिकेट एकेडमी ने सधी हुई बल्लेबाजी करते हुए मुकाबले को 32.1 ओवर में पांच विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। टीम के लिए प्रथम शर्मा ने (59) व अनय बसंत ने (48) रनों का योगदान दिया।

सोशल बलूनी फाइनल में

सोशल बलूनी क्रिकेट एकेडमी ने सेमीफाइनल मुकाबले में आरआर पाल क्रिकेट एकेडमी को 123 रनों से हराकर फाइनल में दस्तक दी। दून क्रिकेट एकेडमी में चल रही अंडर-14 स्वर्गीय वीसी जैन क्रिकेट टूर्नामेंट में पहला सेमीफाइनल खेला गया। सोशल बलूनी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम 40.2 ओवर में 206 रन बनाए। 

टीम के लिए सचिन रावत ने 64 रनों का योगदान दिया। आरआर पाल के अरनव ने चार विकेट चटकाए। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी आरआर पाल की टीम 83 रनों पर सिमट गई। सोशल बलूनी ने 123 रनों से जीत दर्ज कर फाइनल में जगह बनाई।

यह भी पढ़ें: दून पहुंचे अफगानिस्तान के कई प्रमुख खिलाड़ी, मैदान में बहाया पसीना

यह भी पढ़ें: राघवी के शतक से उत्तराखंड की पुदुचेरी पर बड़ी जीत

यह भी पढ़ें: महिला अंडर 19 वन डे लीग: उत्तराखंड ने अरूणाचल को दस विकेट से हराया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.