Move to Jagran APP

भाजपा विधायक महेश नेगी की दबंगई के लिए सरकार जिम्मेदार : उमा सिसौदिया

आप की पूर्व प्रदेश संगठन मंत्री एवं रायपुर विधानसभा प्रभारी उमा सिसौदिया ने भाजपा विधायक महेश नेगी पर दबंगई का आरोप लगाकर इसके लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराया है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Fri, 11 Sep 2020 12:16 PM (IST)Updated: Fri, 11 Sep 2020 12:16 PM (IST)
भाजपा विधायक महेश नेगी की दबंगई के लिए सरकार जिम्मेदार :  उमा सिसौदिया
भाजपा विधायक महेश नेगी की दबंगई के लिए सरकार जिम्मेदार : उमा सिसौदिया

देहरादून, जेएनएन। आम आदमी पार्टी (आप) की पूर्व प्रदेश संगठन मंत्री एवं रायपुर विधानसभा प्रभारी उमा सिसौदिया ने दुष्कर्म के आरोपित भाजपा विधायक महेश नेगी पर दबंगई का आरोप लगाकर इसके लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। आरोप लगाया कि जिस तरह विधायक और उनके समर्थकों ने पुलिस के सिपाही के साथ मारपीट कर उसे प्रताड़ित किया और वीडियो बनाकर पुलिस के समक्ष जबरन झूठे बयान दिलाए, उससे जाहिर है कि सरकार और पुलिस-प्रशासन आरोपित विधायक का साथ दे रहा है। मालूम हो कि एक रोज पहले एक आडियो क्लिप वॉयरल हुई थी, इसमें विधायक पर दबंगई के आरोप लगे हैं।

loksabha election banner

पूर्व प्रदेश संगठन मंत्री उमा सिसौदिया ने गुरुवार को जारी प्रेस बयान में सरकार पर आरोप लगाया कि दुष्कर्म पीड़िता को न्याय दिलाने के बजाए भाजपा सरकार आरोपितों की मदद कर रही। 

कहा कि सरकार शुरू से ही अपने विधायक को बचाने की कोशिश कर रही है। जिस तरह पीड़िता की तहरीर पर एफआइआर भी दर्ज नहीं की गई और उल्टा उसके खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया, उससे साफ है कि पुलिस विधायक को बचाने के लिए काम कर रही है। पुलिस के इसी रवैये से परेशान होकर पीड़िता को अदालत के जरिए विधायक के विरुद्ध एफआइआर दर्ज कराने को मजबूर होना पड़ा।

यह भी पढ़ें: Uttarakhand Politics: विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन की वापसी बनी सरकार के गले की फांस

यह भी पढ़ें: Uttarakhand Assembly Monsoon Session: कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, तो ही सदन में मिलेगा प्रवेश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.