Move to Jagran APP

कोतवाली में चला हाईवोल्टेज ड्रामा, युवक के पहुंचते ही युवती ने जड़े कई थप्पड़, कहा- तून छीन लिया मेरा सुख-चैन

रुड़की में शुक्रवार की दोपहर कोतवाली गंगनहर का नजारा किसी फिल्म के सेट से कम नहीं था। युवक के आते ही युवती ने बोला कि तूने मेरा सुख-चैन छीन लिया है। इसके बाद उसने युवक को एक-एक कर कई थप्पड़ जड़ दिये।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sat, 17 Oct 2020 06:25 AM (IST)Updated: Sat, 17 Oct 2020 02:43 PM (IST)
कोतवाली में चला हाईवोल्टेज ड्रामा, युवक के पहुंचते ही युवती ने जड़े कई थप्पड़, कहा- तून छीन लिया मेरा सुख-चैन
कोतवाली में चला हाईवोल्टेज ड्रामा, युवक के पहुंचते ही युवती ने जड़े कई थप्पड़।

रुड़की, जेएनएन। हरिद्वार जिले के रुड़की में शुक्रवार की दोपहर कोतवाली गंगनहर का नजारा किसी फिल्म के सेट से कम नहीं था। युवक के आते ही युवती ने बोला कि तूने मेरा सुख-चैन छीन लिया है। इसके बाद उसने युवक को एक-एक कर कई थप्पड़ जड़ दिये। थप्पड़ की आवाज सुनकर सभी हैरत में पड़ गए। काफी देर तक कोतवाली में हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा।

loksabha election banner

दरअसल, गंगनहर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती की क्षेत्र के ही एक युवक से करीब पांच साल से दोस्ती थी। युवती के पिता की बीमारी के दौरान भी युवक ने उनका साथ दिया। कुछ दिन पहले युवती का रिश्ता तय हो गया। अगले माह युवती की शादी होने वाली है, जिसके चलते युवती ने उससे दोस्ती समाप्त कर दी। यह बात युवक को काफी नागवार गुजरी। 

युवक बार-बार युवती को फोन और मैसेज करने लगा। यहीं नहीं उसने गुस्से में कुछ अश्लील मैसेज भी कर दिए। युवती ने उसे कई बार समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना। युवती ने कुछ समय पहले पुलिस को तहरीर दी थी। पुलिस ने फोन पर आरोपित को फटकार लगाई थी, जिसके चलते कुछ दिन तक वह शांत रहा। पर इसके बाद वह फिर इस तरह की हरकत करने लगा। गुरुवार को भी युवती ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने उसे कार्रवाई का आश्वासन दिया था। 

यह भी पढ़ें: प्रेमनगर में महिला को सरेआम पीटा, वीडियो हुआ वायरल

वहीं, शुक्रवार को युवती फिर से कोतवाली पहुंची और कार्रवाई की मांग करने लगी। पुलिस ने उसे कार्रवाई का आश्वासन दिया तो युवती भड़क गई और गंगनहर में कूदकर जान देने की धमकी देने लगी। इसके चलते पुलिस ने युवक को कोतवाली बुलाया। युवक के कोतवाली में आते ही युवती उस पर टूट पड़ी और उसके कई थप्पड़ जड़ दिए। पुलिस ने किसी तरह से मामला शांत कराया। इस मामले को लेकर दोनों पक्षों में काफी देर तक हंगामा चलता रहा। युवक ने पुलिस के सामने लिखित में माफी मांगी, जिसके बाद मामला शांत हो सका। 

यह भी पढ़ें: फेसबुक फ्रेंड बनाकर युवती को अपने जाल में फंसाया, शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म; मुकदमा दर्ज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.