Move to Jagran APP

एफटीआइआइ पुणे करेगी एडमिशन-2019 कार्यशाला का आयोजन

फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एफटीआइआइ) उत्तराखंड फिल्म विकास परिषद के सहयोग से प्रदेश में एडमिशन-2019 पर 19 जनवरी को एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Jan 2019 10:06 PM (IST)Updated: Wed, 16 Jan 2019 10:06 PM (IST)
एफटीआइआइ पुणे करेगी एडमिशन-2019 कार्यशाला का आयोजन
एफटीआइआइ पुणे करेगी एडमिशन-2019 कार्यशाला का आयोजन

राज्य ब्यूरो, देहरादून: फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एफटीआइआइ) उत्तराखंड फिल्म विकास परिषद के सहयोग से प्रदेश में एडमिशन-2019 पर 19 जनवरी को एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा। इस कार्यशाला में फिल्म एवं टेलीविजन के क्षेत्र में भविष्य बनाने के इच्छुक युवा फरवरी में होने वाले ज्वाइंट एंट्रेस टेस्ट को लेकर अपनी शंकाओं का समाधान कर सकते हैं।

loksabha election banner

अपर निदेशक सूचना डॉ. अनिल चंदोला ने बताया कि फिल्म एवं टेलीविजन के क्षेत्र में भविष्य बनाने के इच्छुक युवाओं के लिए यह अच्छा अवसर है। यह कार्यशाला सूचना भवन ¨रग रोड में आयोजित की जाएगी। उन्होंने बताया कि इसमें एफटीआइआइ पुणे के विषय विशेषज्ञ भी उपस्थित होंगे। उन्होंने कहा कि कार्यशाला में कोई भी युवा एफटीआइआइ पुणे में संचालित कोर्स के संबंध में जानकारी प्राप्त कर सकता है। यह कार्यशाला 19 जनवरी को मध्याह्न 12 बजे से दो बजे तक होगी। इस कार्यशाला में एफटीआइआइ के निदेशक भपूेंद्र कैंथोला, फिल्म निर्माण शालीन शाह एवं नैनीताल निवासी सिनेमा फोटोग्राफर राजेंद्र शाह उपस्थित रहेंगे। उन्होंने कहा कि ज्वाइंट एंट्रेस टेस्ट की जानकारी एफटीआइआइ की वेबसाइट पर प्राप्त की जा सकती है।

---


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.