ऋषिकेश, जेएनएन (देहरादून)। फिल्म अभिनेता गोविंदा ने परमार्थ निकेतन पहुंचकर स्वामी चिदानंद सरस्वती मुनि महाराज के सानिध्य में गंगा आरती की। आरती की दिव्यता से अभिभूत गोविंदा ने कहा कि गंगा मां के पास आकर बहुत शांति मिलती है।

पढ़ें:-उत्तराखंड में प्रतिभाओं की कमी नहीं: गोविंदा

प्रख्यात सिने अभिनेता व लोकसभा के पूर्व सदस्य गोविंदा सोमवार की देर शाम परमार्थ निकेतन पहुंचे। यहां उन्होंने परमार्थ के परमाध्यक्ष स्वामी चिदानंद मुनि महाराज से मुलाकात कर पर्यावरण संबंधी कई मुद्दों पर चर्चा की। गंगा तट पर होने वाली आरती में भाग लेते हुए कि मां गंगा का सानिध्य किसी मां के स्नेह से कम नहीं। मां की गोद की तरह ही मां गंगा के पास आकर अपार शांति महसूस होती है।

पढ़ें:-कैलास मानसरोवर यात्रियों के स्वास्थ्य का रखा जाएगा ध्यान

गोविंदा ने स्वामी चिदानंद मुनि महाराज से जनता को गंगा स्वच्छता के प्रति जागरूक करने का वचन भी दिया। स्वामी चिदानंद मुनि महाराज ने कहा कि कलाकार किसी भी राष्ट्र की अमूल्य संपत्ति होती है। जन-जन के मन में स्थान बना चुके ये विभूतिवान यदि चाहें तो कम से कम समय में ज्यादा परिणाम दे सकते हैं। मुनि महाराज ने गोविंदा के उज्वल भविष्य की कामना करते हुए आशीर्वाद भी दिया। गंगा आरती से पूर्व गोविंदा परमार्थ गुरूकुल पहुंचकर ऋषिकुमारों व परमार्थ परिवार के सदस्यों से भी मिले।

पढ़ें:-कैलास मानसरोवर यात्रियों की सुरक्षा अब महिला जवानों के हाथ

Posted By: sunil negi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस