Move to Jagran APP

Dehradun News: 6 साल के बेटे को छोड़कर पिता करने गया था दूसरी शादी, वापस लौटा तो नजारा देख पैरों तले खिसकी जमीन

Dehradun News In Hindi थाना सेलाकुई अंतर्गत जमनपुर में एक छह साल बच्चे का पिता दूसरी शादी करने के लिए गया हुआ था। अपने पिता की गैरमौजूदगी में उसका छह साल का बालक घर से बाहर चला गया और पास ही स्थित आसन नदी में नहाने लगा। इस दौरान बड़ा हादसा हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है।

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Sun, 09 Jun 2024 04:42 PM (IST)
Dehradun News: 6 साल के बेटे को छोड़कर पिता करने गया था दूसरी शादी, वापस लौटा तो नजारा देख पैरों तले खिसकी जमीन
6 साल के बेटे को छोड़कर पिता करने गया था दूसरी शादी और हो गया हादसा

जागरण संवाददाता, विकासनगर। थाना सेलाकुई अंतर्गत जमनपुर में आसन नदी में डूबकर एक छह साल के बच्चे की मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि बच्चे का पिता दूसरी शादी करने के लिए जा रखा था। छह साल का बालक घर से बाहर चला गया और पास ही स्थित आसन नदी में नहाने लगा। जिससे उसकी डूबने से मौत हो गयी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है।

बीती शनिवार को अरमान (छह वर्ष) पुत्र जीशान निवासी जमनपुर सेलाकुई जमनपुर स्वजन से नजर बचाकर घर से बाहर चला गया और पास ही स्थित आसन नदी में नहाने लगा। इस दौरान वह अचानक से नदी में डूब गया है। सूचना पर थानाध्यक्ष सेलाकुई शैंकी कुमार मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे और स्थानीय नागरिकों की मदद से बच्चे को नदी से बाहर निकलवाया।

पोस्टमार्टम न कराने की जिद पर अड़े परिजन

आपातकालीन सेवा 108 के माध्यम से बच्चे को सहसपुर चिकित्सालय भिजवाया गया, जहां पर डाक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। वहीं, थानाध्यक्ष के अनुसार बच्चे के स्वजन पोस्ट मार्टम न कराने की जिद पर अड़े हुए हैं। लेकिन अभी तक उनको अनुमति नहीं मिल पायी है जिस समय हादसा हुआ, बच्चे के पिता घर पर नहीं थे।