Move to Jagran APP

Employment News : बेरोजगार युवा 12 जुलाई को चार दस्‍तावेजों के साथ पहुंचे देहरादून, रोजगार के द्वार खोलेंगीं 15 कंपनियां

Employment News मेले में करीब 350 पदों के लिए साक्षात्कार लिया जाएगा। मेले में प्रतिभाग करने के लिए इच्छुक अभ्यर्थियों को पहले कार्यालय में आफलाइन माध्यम से पंजीकरण कराना होगा। रोजगार मेले में 15 निजी कंपनियां युवाओं को रोजगार के अवसर देंगी।

By Nirmala BohraEdited By: Published: Sun, 03 Jul 2022 11:01 AM (IST)Updated: Sun, 03 Jul 2022 11:01 AM (IST)
Employment News : बेरोजगार युवा 12 जुलाई को चार दस्‍तावेजों के साथ पहुंचे देहरादून, रोजगार के द्वार खोलेंगीं 15 कंपनियां
Employment News : करीब 350 पदों के लिए लिया जाएगा साक्षात्कार

जागरण संवाददाता, देहरादून : Employment News : क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय की ओर से 12 जुलाई को रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें 15 कंपनियां बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करेंगी। मेले में प्रतिभाग करने के लिए इच्छुक अभ्यर्थियों को पहले अपना पंजीकरण कराना होगा।

loksabha election banner

समय-समय पर आयोजित किए जा रहे रोजगार मेले

क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी अजय सिंह ने बताया कि समय-समय पर रोजगार मेले आयोजित किए जा रहे हैं। अधिक से अधिक युवाओं के लिए रोजगार के अवसर सृजित करने के उद्देश्य से प्रतिष्ठित कंपनियों को आमंत्रित किया जाता है। 12 जुलाई को होने वाले रोजगार मेले में 15 निजी कंपनियां युवाओं को रोजगार के अवसर देंगी।

करीब 350 पदों के लिए लिया जाएगा साक्षात्कार

बताया कि मेले में प्रतिभाग करने के लिए इच्छुक अभ्यर्थियों को पहले कार्यालय में आफलाइन माध्यम से पंजीकरण कराना होगा। कार्यालय में पंजीकरण की प्रक्रिया 11 जुलाई शाम चार बजे तक खुली रहेगी। बताया कि मेले में करीब 350 पदों के लिए साक्षात्कार लिया जाएगा। इसके अलावा स्वरोजगार को प्रोत्साहन देने के लिए मेले में इच्छुक अभ्यर्थियों के लिए एक दिवसीय कार्यशाला का भी आयोजन किया जाएगा।

पंजीकरण के लिए सभी अभ्यर्थियों को यह दस्‍तावेज लाना अनिवार्य

  • अपने मूल प्रमाण पत्रों की छायाप्रति
  • कार्यालय में पंजीयन कार्ड
  • पासपोर्ट फोटो
  • एक पहचान पत्र

गुरुकुल के 11 छात्रों का कैंपस प्लेसमेंट

हरिद्वार में गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट अधिकारी डा. राजुल भारद्वाज ने बताया कि रिलायंस जियो ने विवि के बीटेक 2022 बैच के छात्रों को चयनित करने को कैंपस ड्राइव किया। प्लेसमेंट संबंधी प्रक्रिया पूर्ण करने के बाद कंपनी की ओर से 11 छात्रों का चयन किया गया।

इनमें बीटेक 2022 बैच से 11 छात्र बलजीत सिंह, सक्षम सिंह, तरुण भारती, आकाश कुमार सिंह, अनुराग शुक्ला, अभिषेक कुमार, जगत भान सिंह, शिवम गंगवार, नमन गुप्ता, अभिषेक कुमार और राजीव कुमार सिंह को सफल घोषित किया। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. रूप किशोर शास्त्री, कुलसचिव डा. सुनील कुमार, प्रोफेसर इंचार्ज डा. पंकज मदान आदि ने शुभकामनाएं दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.