देहरादून, [जेएनएन]: कांग्रेस से महापौर पद के प्रत्याशी दिनेश अग्रवाल के निवास पर धर्मपुर विधासनभा क्षेत्र के अंर्तगत आने वाले सभी 22 वार्डों के पार्षद प्रत्याशियों की प्रीतम सिंह ने 'क्लास' ली। इस दौरान निकाय चुनाव को लेकर तैयारियों व रणनीति की चर्चा करते हुए उन्होंने कार्यकर्ताओं को दिशा-निर्देश दिए।

महापौर पद के प्रत्याशी दिनेश अग्रवाल का हरिद्वार रोड स्थित आवास इन दिनों कांग्रेस का 'सियासी अड्डा' बना हुआ है। यहां हुई बैठक में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने प्रत्याशियों को सुझाव दिए कि वह अपने वार्डों में एक-एक वोटर से संपर्क करें और उन्हें नगर निगम के पिछले 10 सालों से ठप विकास कार्यों की जानकारी दें। 

बैठक में प्रत्याशी दिनेश अग्रवाल ने पूरे चुनाव प्रचार के मसौदे की जानकारी दी और वार्ड वाइज फीडबैक भी लिया। बैठक में महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा, नेता प्रतिपक्ष रहे नीनू सहगल, ओम प्रकाश सती, संदीप चमोली व बड़ी संख्या में पार्षद प्रत्याशी मौजूद रहे।

सचिन के लड़ने से नहीं पड़ेगा प्रभाव 

महापौर प्रत्याशी दिनेश अग्रवाल ने कहा कि पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय के भाई सचिन उपाध्याय के महापौर का चुनाव लड़ने से कांग्रेस के वोट बैंक में कोई प्रभाव पड़ने वाला नहीं है। फैसला जनता के हाथ में है। जनता उम्मीदवारों की तुलना खुद कर रही है।

मलिन बस्ती भी होगा मुद्दा 

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि कांग्रेस महंगाई व अतिक्रमण को लेकर की गई कार्रवाई एवं मलिन बस्ती जैसे मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाएगी। पार्टी एकजुटता के साथ महापौर से लेकर 100 वार्डों में चुनाव लड़ रही है। सभी वरिष्ठ कांग्रेसी चुनाव समिति में शामिल हैं। 

यह भी पढ़ें: चुनावी समर के बीच डीएवी में सियासी मंच, एकसाथ बैठे कांग्रेस और भाजपा नेता

यह भी पढ़ें: सीएम ने ली महापौर और पार्षद प्रत्याशियों की बैठक, असंतुष्ट रहे नदारद

यह भी पढ़ें: रूठों को मनाते रहे भाजपा प्रत्याशी गामा, कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश ने की जंबो बैठक

Edited By: Bhanu