Move to Jagran APP

रुड़की में सामने आई इंसानियत को शर्मसार करने की घटना, युवक ने पालतू कुत्ते को बाइक से बांधकर दो किमी तक घसीटा

एक युवक ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया। युवक ने एक कुत्ते को अपनी बाइक से बांधा और बाइक को तेज रफ्तार से दौड़ा दिया। दो किलोमीटर तक कुत्ते को बाइक में बांधकर घसीटा। यह देख एक युवक ने बाइक सवार को रोक लिया।

By Sunil NegiEdited By: Published: Wed, 14 Oct 2020 10:57 AM (IST)Updated: Wed, 14 Oct 2020 10:57 AM (IST)
एक युवक ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया। युवक ने कुत्ते को अपनी बाइक से बांधकर दो किलोमीटर तक घसीटा।

रुड़की, जेएनएन। एक युवक ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया। युवक ने एक कुत्ते को अपनी बाइक से बांधा और बाइक को तेज रफ्तार से दौड़ा दिया। दो किलोमीटर तक कुत्ते को बाइक में बांधकर घसीटा। यह देख एक युवक ने बाइक सवार को रोक लिया। मामले की जानकारी पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और आरोपित को हिरासत में लिया है। एक युवक कुत्ते का उपचार करा रहा है। 

loksabha election banner

सोमवार शाम को हरिद्वार रोड पर विकास नाम के युवक ने अपने पालतू कुत्ते के गले में पड़े पट्टे को जंजीर में बांधा। इसके बाद जंजीर बाइक में बांध दी। विकास ने इसके बाद बाइक स्टार्ट की और तेज रफ्तार से बाइक को दौड़ा दिया। पहले तो कुत्ता कुछ देर तक बाइक के साथ-साथ दौड़ता रहा। लेकिन कुछ देर बाद कुत्ता बाइक के साथ घिसटने लगा। काफी दूर तक वह ऐसे ही घिसटता रहा। 

विकास को उस पर रहम नहीं आया। कुछ राहगीरों की नजर उस पर पड़ी तो एक युवक ने उसकी बाइक रुकवा ली। कुत्ते के पंजे सड़क पर घिसटने के कारण छिल चुके थे। उसके शरीर पर जगह-जगह चोट लगी थी। इसी बीच कोतवाली रुड़की पुलिस भी वहां पहुंच गई। पुलिस आरोपित विकास को पकड़कर कोतवाली ले आई। हरिद्वार रोड निवासी पशु प्रेमी सुमित कुमार कुत्ते का उपचार करा रहा है। सुमित ने बताया कि कुत्ता बहुत बुरी तरह से घायल हो गया था।

चरस तस्करी में उत्तरकाशी का युवक गिरफ्तार

ऑपरेशन सत्य के तहत कोतवाली पुलिस ने उत्तरकाशी के एक युवक को आठ सौ ग्राम चरस के साथ दबोचा है। आरोपित चरस को पहाड़ से तस्करी कर लाया था और हरबर्टपुर क्षेत्र में छात्रों, श्रमिकों व वाहन चालकों को बेचने की फिराक में घूम रहा था। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया। 

यह भी पढ़ें: वाजिद हत्याकांड में पुलिस ने चार और आरोपितों को किया गिरफ्तार Dehradun News

यह भी पढ़ें: Double Murder: हरिद्वार में भेल के रिटायर्ड एजीएम और पत्नी की हत्या, बिखरा पड़ा था घर का सामान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.