Move to Jagran APP

सपना के खर्चों से तंग था प्रेमी हरिद्वारी, बोला-तू बेवफा हो गई; उसके साथ पति को भी उतारा मौत के घाट; ऐसे खुला मामला

Dehradun Crime News हरिद्वारी सपना के खर्चों से तंग आ चुका था। इसी को लेकर विवाद के बाद उसने सपना की हत्या कर दी और उसके पति को भी बेरहमी से मार डाला। पूछताछ के बाद पूरा मामला खुला।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Mon, 21 Feb 2022 09:10 AM (IST)Updated: Mon, 21 Feb 2022 09:10 AM (IST)
सपना के खर्चों से तंग था प्रेमी हरिद्वारी, बोला-तू बेवफा हो गई; उसके साथ पति को भी उतारा मौत के घाट; ऐसे खुला मामला
Dehradun Crime News: सपना के खर्चों से तंग था प्रेमी हरिद्वारी, बोला-तू बेवफा हो गई।

जागरण संवाददाता, देहरादून। Dehradun Crime News देहराखास स्थित विद्या विहार फेस-2 में शुक्रवार रात हुए दोहरे हत्याकांड के मामले में पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने आरोपित और मृतक दंपती को किराये पर फ्लैट दिलाने वाली महिला लक्ष्मी व आतिफ से रविवार को भी पूछताछ की। कई घंटे पूछताछ करने के बाद भी अभी तक मामले में लक्ष्मी का हाथ होने की बात सामने नहीं आई है।

loksabha election banner

पूछताछ में मूल रूप से जाखणीधार, टिहरी गढ़वाल निवासी लक्ष्मी ने बताया कि वह ब्रह्मपुरी में आतिफ की दुकान पर काम करती है। वहीं, उसकी मुलाकात तीन महीने पहले जाखणीधार टिहरी गढ़वाल की रहने वाली सपना उर्फ साबी से हुई थी। सपना, पति राजेंद्र सिंह डोगरा के साथ लालपुल स्थित एक मकान में कमरा किराये पर लेकर रहती थी। राजेंद्र प्रिंस चौक स्थित एक होटल में वेटर था। उसी मकान में हरिद्वारी भी रहता था।

हरिद्वारी और सपना वहीं एक-दूसरे के करीब आए थे। हरिद्वारी सपना के कमरे में आता जाता रहता था। शक होने पर मकान मालिक ने उन्हें मकान खाली करने को कह दिया। लक्ष्मी ने बताया कि सपना उसके पास आई और मकान किराये पर दिलाने की बात कहने लगी। सपना व राजेंद्र के पास देहरादून का कोई पहचान पत्र नहीं था, ऐसे में उसने 11 फरवरी को हरिद्वारी के पहचान पत्र पर उन्हें किराये पर विद्या विहार में फ्लैट दिलाया।

खाने-पीने की आदी थी सपना

पूछताछ में लक्ष्मी ने पुलिस को बताया कि सपना शराब पीने व चिकन-मटन खाने की आदी हो गई थी, जबकि राजेंद्र शराब नहीं पीता था। शुक्रवार को सपना ने लक्ष्मी को फोन करके बताया कि किराये पर फ्लैट मिलने की खुशी में उसने पार्टी रखी हुई है, ऐसे में उसे भी पार्टी में बुलाया था। लक्ष्मी अपने दुकान के मालिक आतिफ के साथ साढ़े सात बजे सपना के घर पहुंची। उनके साथ उनका परिचित रविंद्र डबराल भी पहुंच गया। सपना ने घर में मछली व अंडा करी बनाई थी, जबकि लक्ष्मी शराब की बोतल लेकर आई थी। रविंद्र खाने पीने के बाद साढ़े नौ बजे वापस आ गया। खाना खाने के बाद हरिद्वारी और सपना के बीच खर्चे को लेकर झगड़ा होने लगा। क्योंकि फ्लैट का किराया व सिलिंडर भरवाने के लिए भी हरिद्वारी ने ही रुपये दिए थे।

सपना को अपने साथ रखना चाहता था हरिद्वारी

हरिद्वारी चाहता था कि सपना उसके साथ ही रहे, ऐसे में दोनों के बीच विवाद बढ़ता गया। रात डेढ़ बजे लक्ष्मी व आतिफ अपने घर आ गए, जिसके बाद दो बजकर 20 मिनट पर हरिद्वारी ने पहले सपना को मौत के घाट उतारा। इसके बाद हरिद्वारी व राजेंद्र के बीच हाथापाई हुई, जिसके चलते हरिद्वारी के सिर पर चोट आई। इसके बाद हरिद्वारी ने तवे से राजेंद्र सिंह की भी हत्या कर दी।

हरिद्वारी बोल रहा था, 'सपना तू बेवफा हो गई है'

पूछताछ में आतिफ ने पुलिस को बताया कि जब सपना व हरिद्वारी के बीच झगड़ा हो रहा था तो हरिद्वारी बार-बार यही कह रहा था कि सपना तू बेवफाई कर रही है। पटेलनगर कोतवाली निरीक्षक रविंद्र यादव ने बताया कि घटना में लक्ष्मी व आतिफ का हाथ होने की बात सामने नहीं आई है। आरोपित ने सपना को पाने के लिए दोनों की हत्या की।

यह भी पढ़ें- Dehradun Crime News: पति-पत्नी को तवे से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, क्या महिला पर हक जमाना बनी हत्या की वजह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.